Sony चैनल के रिएलिटी शो ‘ Indian Idol 11 को जज कर रही नेहा कक्कड़ हमेशा सुर्खियों में रहती हैं फिर चाहे उसकी बजह इमोशनल होने की हो।

Sony चैनल के रिएलिटी शो ‘ Indian Idol 11 को जज कर रही नेहा कक्कड़ हमेशा सुर्खियों में रहती हैं फिर चाहे उसकी बजह इमोशनल होने की हो या खुश होकर कंटेस्टेंट को लाखों रुपये ईनाम देने का हो। हमेशा की तरह इस बार भी नेहा कक्कड़ अपने चाहने वालों के बीच काफी चर्चाओं में हैं। अब नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी खबरें सामने आ रही है। वे जल्द ही शादी करने वाली हैं और हाल ही में उनके ससुरालवाले शो के दौरान इंडियन आइडल के सेट उनसे मिलने पहुंचे।

Image result for मम्मी ने बिना पूछे इस लड़के से तय कर दी नेहा कक्कड़ की शादी

दरअसल, Indian Idol 11 को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण के पिता और फेमस सिंगर उदित नारायण व अल्का याग्निक सेट पर पहुंचे। उदित ने अपने बेटे के नाम पर नेहा के साथ खूब हंसी-मजाक किया। उन्होंने सभी के सामने कहा कि वो नेहा को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। यहां तक की आदित्य की मां ने भी इसमें हामी भर दी। एक समय ऐसा भी आया जब नेहा कक्कड़ ने आदित्य की मां को सासू मां कह कर संबोधित किया, ये सूनकर शो पर मौजुद सभी लोगों ने खूब मस्ती की।

Image result for मम्मी ने बिना पूछे इस लड़के से तय कर दी नेहा कक्कड़ की शादी

नेहा के मम्मी पापा भी शादी का संदेशा लेकर सेट पर पहुंचे जिससे सेट पर मौजुद लोगों ने कुछ देर के लिए सबने यह मान लिया आदित्य और नेहा की शादी पक्की है। इसी हंसी मजाक के बीच ऐसा पल भी आया जब आदित्य ने शादी की कार्ड की तस्वीरें भी दिखाई जिसमें ‘14 फरवरी’, दोनों की शादी की डेट लिखी दिखाई दी। हालांकि माना जा रहा है कि ये सब सिर्फ हंसी-मजाक के दौरान हुआ है, सोनी चैनल ने साफ कह दिया है कि इस बात की वो पु्ष्टि नहीं करता है। ये सब एक स्क्रिपटेड था।

हालांकि, अब ये हंसी-मजाक कहां जाकर सीरियस मोड़ लेगा, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। बता दें कि नेहा कक्कड़ का अभी हाल ही में हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here