नेहा इन दिनों अपने टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा- सीजन 4’ को लेकर चर्चा में हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Neha Dhupia ने काफी समय से फिल्मों की दुनिया से दूरी बना रखी है। हालांकि नेहा हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती है। नेहा का फिल्म इंडस्ट्री में करियर कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में बतौर साइड एक्ट्रेस ही काम किया है। बता दें कि नेहा ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिस के कारण वे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

विद्युत जामवाल से पूछा कि अक्षय और सलमान में कौन बेहतर,…

Neha Dhupia ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा, कहा लिंग भेद का करना पड़ा सामना

दरअसल नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लिंग भेद का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया की जब वह साउथ कि एक फिल्म में काम कर रही थी तो उनसे शूटिंग के दौरान ये कहा जाता था कि वे अभिनेता से पहले खाना नहीं खा सकती हैं। फिर चाहे उन्हें कितनी भी तेज भूख क्यों न लगी हो।

गोआ पहुंची कैटरीना कैफ, मेकअप आर्टिस्ट की शादी में की खूब…

Neha Dhupia ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा, कहा लिंग भेद का करना पड़ा सामना

उन्होंने आगे कहा कि उनसे सेट पर ये कहा जाता था कि अभिनेता को खाना लेने दो उसके बाद ही आप शुरू करना। नेहा ने कहा, मैं खुद ये सब देख कर हक्की-बक्की रह गई थी। हालांकि उन्होंने बताया कि ये वाक्य काफी पुराना है। उसके बाद उन्होंने ऐसा होते हुए कभी नहीं देखा। ऐसा किस्सा उनके साथ सिर्फ एक बार ही हुआ था। बता दें कि नेहा इन दिनों अपने टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा- सीजन 4’ को लेकर चर्चा में हैं। उनके इस शो में कई सितारे शिरकत कर चुके हैं।