Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui अपनी Upcoming Film ‘जोगीरा सारा रा रा’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नेहा शर्मा Nawazuddin Siddiqui के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा संजय मिश्रा और मिमोह चक्रवर्ती की भी महत्वपूर्ण भूमिका देखने को मिलेगी।

Film की शूटिंग लखनऊ के पास बाराबंकी शहर में होनी हो रही है। इन्हीं सब के बीच नवाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस नेहा के साथ एक बहुत ही प्यारी बीटीएस तस्वीर शेयर की है। जो अब वायरल हो चुकी है।  फोटो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दकी ने लिखा, ‘कुछ स्पीड ब्रेकर लेकिन सवारी चालू है!  #JogiraSaraRaRa से #aawwff कैमरा पल है’।

Mahashivratri पर महाकालेश्वर मंदिर में दर्शनार्थियों की संख्या की गई सीमित

फोटो शूट के दौरान नवाज खुशनुमा पलों के बारे में बात करते हैं। नवाज सही मायने में यह कहते हैं कि “यह व्यस्त होने का आशीर्वाद है”।

Nawazuddin और कुषाण नंदी इससे पहले 2017 की एक्शन-थ्रिलर बाबूमोशाय बंदूकबाज में एक साथ काम कर चुके हैं। यह Film नईम ए सिद्दीकी, टचवुड मल्टीमीडिया क्रिएशंस द्वारा निर्मित की जा रही है और किरण श्याम श्रॉफ इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। जबकि गालिब असद भोपाली द्वारा इसे लिखा गया है।

‘जोगीरा सारा रा रा’ फिल्म का निर्देशन कुषाण नंदी कर रहे हैं। ये फिल्म एक Romantic Comedy Film होगी। इस फिल्म के बारें में एक बयान जारी करते हुए Director Kushan Nandi ने  कहा था कि फिल्म जोगीरा सारा रा रा! एक Romantic Comedy है, जो दो अलग-अलग प्रकार के लोगों पर आधारित हैं। बता दें कि  Nawazuddin इसके पहले भी एक Romantic Comedy Film में काम कर चुके हैं। इस फिल्म का नाम ‘मोतीचूर चकनाचूर’ था। Film ने Box Office पर कुछ खास बिजनेस तो नहीं किया लेकिन फिल्म को Online Platform पर खूब प्यार मिला।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है