Nausheen Ali Sardar को है अच्छे जीवनसाथी की तलाश

नई दिल्ली

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री नौशीन अली सरदार इन दिनों जीवनसाथी की तलाश में हैं। उनका परिवार उनकी शादी की तैयारियों में जोर-शोर से जुटा हुआ है, लेकिन नौशीन अली सरदार को एक सही शौहर का इंतजार है। अच्छे जीवनसाथी के लिए उनके परिवार ने भारत की मशहूर मैचमेकर सीमा तापड़िया उर्फ सीमा आंटी से भी संपर्क किया है, लेकिन सीमा आंटी ने नौशीन अली सरदार का रिश्ता करवाने से साफ इनकार कर दिया।

सीमा आंटी ने साल 2020 में अपने मिसमेकिंग से काफी सुर्खियों बटोरी थीं। उन्होंने अलग धर्म होने की वजह से नौशीन अली सरदार का रिश्ता करवाने की मना कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद नौशीन अली सरदार ने दी है। नौशीन अली सरदार ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

शाह का बड़ा दावा: ‘बंगाल में बीजेपी जीतेगी 30 में से…

नौशीन अली सरदार ने बताया है कि उनके परिवार ने काफी उम्मीदों के साथ एक बेहतर लड़का खोजने के लिए सीमा आंटी से संपर्क किया था, लेकिन अभिनेत्री और उनका परिवार उस समय बिल्कुल हैरान हो गए था जब सीमा ने नौशीन अली सरदार को अपनी एजेंसी में रजिस्टर करने से भी मना कर दिया और इसका कारण धर्म बताया! अपने इस बुरे अनुभव के बारे में बात करते हुए नौशीन अली सरदार ने कहा, ‘लॉकडाउन के बाद से मेरा परिवार मुझे एक मेट्रीमोनियल पर नामांकित करने के लिए जोर दे रहा था। मैं उन दिनों कुछ खास नहीं कर रही थी, इसलिए उन लोगों ने सीमा आंटी से संपर्क करने के बारे में सोचा।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है