सलमान खान के शो नच बलिए 9 को लगी किसी की नजर!

0
22

टीवी पर टीआरपी रिपोर्ट में टॉप 5 में जगह बनाने वाले शो नच बलिए 9 को शायद किसी की नजर लग गई है।

टीवी पर शुरू होते ही धमाल माचाने वाले और टीआरपी रिपोर्ट में टॉप 5 में जगह बनाने वाले वाले शो नच बलिए 9 को शायद किसी की नजर लग गई है। शो के सेट पर एक के बाद एक कई हादसे हो चुके हैं। नच बलिए में लगातार कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी हादसे का शिकार हो रहे हैं। लगातार होते हादसों की वजह से शो के प्रोड्यूसर सलमान खान भी परेशान हैं।

सलमान खान के शो नच बलिए 9 को लगी किसी की नजर!आपको बता दें हाल ही में शो में ऐसे कई हादसे सामने आये हैं जिनमें कंटेस्टेंट को या तो चोट लगी है या उनकी तबीयत खराब हो गई। जिस वजह से कोई ना कोई जोड़ी हर हफ्ते बाहर रहती है। यही कारण है कि नच बलिए 9 की टीआरपी में लगातार गिरावट देखी जा रही है।

‘नच बलिए’ के 9वें सीजन के लिए इस एक्ट्रेस को मिल रही है सबसे ज्यादा फिस?

सलमान खान के शो नच बलिए 9 को लगी किसी की नजर!

शो के कई कंटेस्टेंट्स को परफॉर्म करने के दौरान चोट लग चुकी है। फैजल खान की गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया के घुटने में चोट लगने के कारण उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले शांतनु की पार्टनर नित्यामी और श्रद्धा आर्या को भी चोट लग चुकी है। जिस वजह से वे दोनों एक एक एपिसोड में परफॉर्म नही कर पाए थे। वहीं अनीता हसननंदानी के पति की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें भी अपनी एक परफॉर्मेंस छोड़नी पड़ी थी।

नच बलिए 9 में खुलेगा ये रहस्य, सलमान खान ने की पूरी तैयारियां