महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत ज्यादा है

भारत में अगर किसी क्रिकेटर को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वह महेंद्र सिंह धोनी महेंद्र ही है। महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत ज्यादा है। महेंद्र सिंह धोनी भारतीय विकेटकीपर होने के साथ-साथ शानदार बल्लेबाजी भी हैं। कई सालों तक उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी भी की है। उन्हें भारतीय टीम का सबसे बेहतरीन कप्तान कहा जाता है। शायद ही कोई ऐसी ट्रॉफी होगी जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम को ना जीत दिलाई हो।

IndVsSL T20 Series : इंदौर के होलकर स्टेडियम में अजय टीम इंडिया को क्या चुनौती दे पाएगा श्रीलंका

एकदिवसीय विश्व कप 2019 के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी टीम से बाहर चल रहे हैं। सेमी फाइनल हारने के बाद महेंद्र सिंह धोनी सीधा आर्मी ट्रेनिंग के लिए कश्मीर चले गए थे और उसके बाद वहां से वापस लौट कर टीम में शामिल ही नहीं हुए। फैंस को उम्मीद है कि महेंद्र सिंह धोनी फिर से एक बार वापसी करेंगे। हाल ही में पाकिस्तान की मॉडल सिंगर और एक्ट्रेस मथिरा ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी उन्हें बहुत पसंद है और वह उनके लिए कुछ भी कर सकती है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया कि अगर मैं पाकिस्तान की वजीर ए आजम होती तो भारत से कहती कि पूरा देश ले लो लेकिन महेंद्र सिंह धोनी उन्हें दे दो।

Yuvraj Singh के बाद इस कीवी बल्लेबाज ने एक ही ओवर में जड़े 6 छक्के

Ind Vs SL : गुवाहाटी में सीरीज के पहले मुकाबले में BCCI का ऐसे बना मजाक

उन्होंने अपना एक पुराना किस्सा बताते हुए कहा कि मैं एक होटल में डिनर करने गई थी जहां पर कुछ पाकिस्तानी और भारतीय खिलाड़ी भी मौजूद थे। उन्हें देखकर सभी उनकी तरफ दौड़ने लगे और ऑटोग्राफ मांगने लगे लेकिन कुछ खिलाड़ी बढ़ती हुई भीड़ को देखकर भड़क गए। मैं भी डर कर अपने टेबल की तरफ वापस जाने लगी तभी पीछे से एक आवाज आई हम भी क्रिकेटर है यहां आकर ऑटोग्राफ ले लो। जब पीछे मुड़कर देखा तो महेंद्र सिंह धोनी खड़े थे। उन्होंने आगे कहा कि महेंद्र सिंह धोनी वहां पर बहुत ही नरमी से पेश आए थे।