कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आई कुछ बॉलीवुड सितारे इसके समर्थन में दिखे तो कुछ ने इसका विरोध किया।

जब से नरेंद्र मोदी सरकार दूसरी बार सत्ता में आई है तब से ही राजनीतिक उथल-पुथल देखने को मिल रही है। इस दौरान सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए जिसमें तीन तलाक बिल और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना प्रमुख है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर बीजेपी दफ्तरों में मिठाई बांटकर जश्न मनाया गया वहीं अलगाववादी नेता और कुछ विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने विरोध किया।

अनुच्छेद 370 पर बनने वाली है फिल्म, हीरो का नाम जानकर खुश हो जाओगे

अनुच्छेद 370 हटाने का गुस्सा प्रियंका चोपड़ा से निकालना चाहता है पाकिस्तान, जानिए क्या किया…

पाकिस्तान भी मोदी सरकार के इस फैसले से अचंभित रह गया। पाकिस्तान ने मोदी सरकार के इस फैसले का जमकर विरोध किया। भारत पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता देख उसने कई बड़े देशों की ओर रुख किया लेकिन हर जगह से उसे निराशा ही हाथ लगी। फिल्मी दुनिया से भी कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आई कुछ बॉलीवुड सितारे इसके समर्थन में दिखे तो कुछ ने इसका विरोध किया।

बॉलीवुड गलियारों में अब इस बात पर कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्दी कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर फिल्म देखने को मिलेगी। हाल ही में एक रिपोर्टर ने अक्षय कुमार से कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर बनने वाली फिल्म के बारे में बात की।

आखिरकार आ ही गया बॉक्स-ऑफिस का नतीजा, करोड़ों की कमाई की इन फ़िल्मों ने…

अनुच्छेद 370 पर बनने वाली है फिल्म, हीरो का नाम जानकर खुश हो जाओगे

अक्षय कुमार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 पर बनने वाली फिल्म पर खुलकर बात की। जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि अगर अनुच्छेद 370 पर फिल्म बनती है तो इस फिल्म में आप काम करेंगे या जॉन अब्राहम?  इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जॉन इब्राहिम और मैंने इस फिल्म के लिए टॉस किया, जहां पर जॉन इब्राहिम टॉस जीत गये।

अनुच्छेद 370 पर बनने वाली है फिल्म, हीरो का नाम जानकर खुश हो जाओगे