इस बार अक्षय कुमार अभिनीत ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘बाटला हाउस’ के साथ हुआ। इन दोनों फ़िल्मों की भिड़ंत दर्शकों के लिए बेहतर विकल्प लेकर आई।

आजकल एक ट्रेंड सा बन चुका है, बड़े-बड़े सितारों की बिग बजट फ़िल्में 15 अगस्त, 26 जनवरी, ईद और दिवाली जैसे दिन पर रिलीज़ की जाती है। जब दर्शकों के सामने विकल्प होते हैं फ़िल्म देखने के। इसका एक बड़ा कारण है क्योंकि इस दिन किसी एक सितारे की ही फ़िल्म रिलीज़ नहीं होती बल्कि इस दिन कई बड़े हीरो-हीरोइन के बीच मुठभेड़ जैसा ही होता है। कुछ ऐसा ही इस बार अक्षय कुमार अभिनीत ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘बाटला हाउस’ के साथ हुआ। इन दोनों फ़िल्मों की भिड़ंत दर्शकों के लिए बेहतर विकल्प लेकर आई। तो आइये जानते हैं इन दो बिग बजट फ़िल्मों का बॉक्स-ऑफिस पे हाल…

सनी लियोनी के मोस्ट सर्च्ड सिलेब्रिटी बनने पर पति डेनियल ने दिया ऐसा रिऐक्शन…

मिशन मंगल

इस बार अक्षय कुमार अभिनीत ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘बाटला हाउस’ के साथ हुआ

अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन अभिनीत फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर तागड़ी कमाई साबित ही कर दिया अक्षय कुमार का जलवा दर्शकों के दिलों में लगातार कायम है।

3000 स्क्रीन के साथ, पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अगर नज़र डालें तो इसने 28  से 30 करोड़ की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक मिशन मंगल की ओपनिंग ने अक्षय कुमार की पिछली फिल्म ‘गोल्ड’ की पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ दिया।

ये फ़िल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके  पर रिलीज़ हुई पर रिलीज़ होने के एक दिन पहले ही दिल्ली में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी जी ने फ़िल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और कहा एक अच्छा दिन गुज़ारने का दिलचस्प तरीका ‘मिशन मंगल’ है। साथ ही दर्शकों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी।

बाटला हाउस

इस बार अक्षय कुमार अभिनीत ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘बाटला हाउस’ के साथ हुआ

‘बाटला हाउस’ फ़िल्म की भी ओपनिंग के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुके हैं। इन नतीजों की अगर ‘मिशन मंगल’ फ़िल्म से तुलना की जाए तो कहा जा सकता है की जॉन अपने जादू से दर्शकों को ज्यादा बांध नहीं पाये। फिर भी 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने का फायदा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला।

‘बाटला हाउस’ फिल्म में जॉन अब्राहम एक पुलिसमैन की भूमिका में नज़र आएंगे। निखिल आडवाणी निर्देशित इस फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 13 से 15 करोड़ की कमाई की है, जो कि अच्छी कही जा सकती है। बात अगर अभिनय की करें तो जॉन अब्राहम हमेशा की तरह अपने फार्म में थे। फ़िल्म थोड़ी स्लो ज़रूर थी पर अभिनय जानदार रहा पूरी कास्ट का।

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा आलिया का हाथ..जानें पूरी खबर..

इन दोनों फ़िल्मों के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन इस बात के गवाह हैं कि रिलीज़ का दिन 15 अगस्त चुनना एक बेहतर फैसला था।