बॉलीवुड के अभिनेता  Milind Soman 55 की उम्र में अपनी शानदार फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। अपनी सेहत और फिट बॉडी का ख्याल रखने के लिए काफी मेहनत करते नजर आते हैं। 25 मार्च को उन्होंने जब सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी को वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं तो सभी हैरान रह गए। Milind Soman भी खुद हैरान थे कि उन्हें आखिर कोरोना हुआ कैसे? अपने ताज़ा पोस्ट में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है।

Honda की Hness CB350 फिर हो रही महंगी

Milind Soman ने  क्वारंटाइन के चौथे दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ बाते साझा की है। उन्होंने लिखा- ‘ये कहना मुश्किल है कि मैं इनफेक्ट कैसे हुआ और किससे हुआ। 18 मार्च को जब मैं दिल्ली से वापस आया था तो मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। मैं तब से घर से ही काम कर रहा हूं केवल रोज बाहर दौड़ने जाता हूं, लेकिन मुझे 23 मार्च को एनर्जी में कुछ कमी लगी। मुझे हल्का सिरदर्द था और शरीर का तापमान 98° तक बढ़ गया’।

उन्होंने आगे लिखते हुए कहा- ‘मैंने एक फ्लाइट से पहले सरकार के निर्देशों के हिसाब से’ अपना RTPCR टेस्ट 2020 में 4 सितंबर को करवाया था और मैं तब से लगभग हर हफ्ते ही ट्रैवल कर रहा हूं। मैं अक्टूबर में यूएस भी गया था! मैंने RTPCR मैने अब तक 30 बार करवा लिया है, ये एक रूटीन जैसा है। मैं पूरी तरह सतर्क था, हर जारी प्रोटोकॉल फॉलो भी कर रहा था। यहां तक कि अंकिता और मैं इस पर बात भी कर रहे थे, हमेशा यही सवाल था कि कब?’

Milind  की ये बात सुनकर उनके फॉलोवर्स काफी हैरान भी हैं, सभी ने कमेंट के जरिए उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है