रितेश के रोल के बारें में बात करे तो रितेश देशमुख पहली बार बौने शख्स का रोल निभा रहे हैं ट्रेलर बहूत शानदार है जिसमें डायलॉग और पंच दमदार हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म काफी दिनों से सस्पेंस में बनी हुई है। आपकों बतादें कि इन तीनों के अभिनय की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का नाम मरजावां है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया के अभिनय से सजी फिल्म का ट्रेलर पावर पैक्ड एक्शन से भरपूर है। ये मरजावां फिल्म रोमांस और एक्शन से भरी हुई है जो सिनेमाघरों में 8 नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म पृथ्वी राज चौहान को लेकर अक्षय कुमार को मिली धमकी, चम्बल के पूर्व डाकू ने कही ये बात

जिसमें रकुल प्रीत सिंह अहम रोल प्ले करेंगे। तो वहीं रितेश देशमुख विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। अगर रितेश के रोल के बारें में बात करे तो रितेश देशमुख पहली बार बौने शख्स का रोल निभा रहे हैं ट्रेलर बहूत शानदार है जिसमें डायलॉग और पंच दमदार हैं। आप देख सकते है कि ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन सीन्स से होती है। जिसमें सिद्धार्थ पूरी तरह से फिट बैठते हैं और पिछले महीने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रितेश देशमुख की मच अवेटेड फिल्‍म ‘मरजावां’ के पोस्‍टर्स रिलीज हुए थे। इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

अब फिल्‍म से जुड़ी दो नई तस्‍वीरें सामने आई हैं जिनमें दोनों ऐक्‍टर्स की झलक देखने को मिल रही है। ऑडियंस को लंबा इंतजार करवाने के बाद मेकर्स ने पिछले महीने इस फिल्म के तीन पोस्टर्स एकसाथ रिलीज किए थे। जो पोस्टर सबसे मजेदार नजर था, उसमें रितेश देशमुख बौने अवतार में नजर आ रहे हैं। आब इसका ट्रेलर और भी शानदार है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप