नई दिल्ली

Amitabh Bachchan बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं बिग बी का आलीशान बंगला जलसा भी उनकी तरह सुर्खियों में बना रहता है। Amitabh Bachchan अब Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन जलसा के बारे में मजेदार खुलासा करने की वजह से चर्चा में रहते हैं। उन्होंने बताया है कि जलसा में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हिट फिल्म ‘चुपके चुपके’ की एक तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर में वह पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं। Amitabh Bachchan इस तस्वीर को साझा करता हुए अमिताभ बच्चन ने बताया है कि फिल्म ‘चुपके चुपके’ सहित बॉलीवुड की कई अन्य फिल्मों की शूटिंग भी उनके बंगले जलसा में हो चुकी है। Amitabh Bachchan इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी फिल्म ‘चुपके चुपके’ को 46 साल पूरे हो चुके हैं।

Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘चुपके चुपके, ऋषिकेश मुखर्जी के साथ हमारी फिल्म को आज 46 साल हो गए। यह जो आप घर तस्वीर में देख रहे हैं वह प्रोड्यूसर एनसी सिप्पी का घर था.. हमने इसको खरीदा, फिर बेचा और फिर वापस खरीद लिया… दोबारा बनवाया… अब यह हमारा घर है जलसा। यहां पर कई फिल्में शूट हुई हैं…आनंद, नमकहराम, चुपके चुपके, सत्ते पे सत्ता और अन्य…’।

यह भी पढ़ें: फिल्मफेयर अवॉर्ड लेते हुए Taapsee Pannu ने कंगना को क्यों कहा…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है