जानिए आखिर क्यो, लीसा रे ने सोशल मीडिया में बिना मेकअप वाली पिक की अपलोड़

0
75

बॉलीवुड अभिनेत्री लीसा रे (लीसा रे) हाल ही में आपने अपने Instagram से एक पोस्ट फ़ोटो की अपलोड़  

Image result for लीसा रे

एक ऐसी फोटो जो लीसा रे को सुर्खियों में ले आई। आपको बता दे कि लीसा रे ने Instagram में अपनी बिना मेकअप वाली पिक पोस्ट की और पिक के साथ एक शानदार कैप्शन भी दिया। जितनी यह पिक सुर्खियों में रही उतना ही उस पिक के साथ का कैप्सन भी सुर्खियों में रहा।

तो चालिए आपको बताते है कि आखिर लीसा रे ने अपनी पिक के साथ क्या कैप्शन डला था।  लीसी ने लिखा कि , ‘ये मैं हूं 47 साल की उम्र में, फ्री और बिना मेकअप के. क्या हमारे अंदर खुद को ऐसा देखने की हिम्मत है जैसा हम दिखते हैं? कुछ समय पहले तक मुझ में भी नहीं थी. हर किसी को आपका महत्व नहीं पता, लेकिन अपनी त्वचा और उससे जुड़ी कहानियों को, अपने अनुभवों को, अपने सार को जानिए और अपने योग्यता को पहचानिये और इसे प्यार करें…’ इस पिक और कैप्शन के जारिए लीसा वास्तविता से रुबरु करने कि कोशिश कर रही है।और कुछ इस आंदज में लीसा रे ने इस फोटो और पोस्ट से महिलाओं को मैसेज दिया है.

https://www.instagram.com/p/B2dnWG1nEg-/?utm_source=ig_embed

लीसा रे (Lisa Ray) ने आगे लिखा, ‘तभी दुनिया आपको आपकी आभा लौटाएगी, और अगर ऐसा नहीं होता है तो आप इसको नकारात्मक तरीके से ना लें, क्योंकि आप प्यारे और परफेक्ट हैं.’ लीसा रे की इस बिना मेकअप वाली पिक को साथ ही लीसा के साहस को खुब सराहा। फैंस ने ना सिर्फ फोटो की बल्कि लीसा के कैप्शन की भी जमकर तारीफ की। और उनकी इस पिक पर उनके फैस जमकर कमेंट भी कर  रहे है। बता दें लीसा रे  से पहले एक्ट्रेस काजल अग्रवाल  ने भी अपनी एक तस्वीर बिना मेकअप के पोस्ट की थी, जिसके बाद फैन्स ने उनकी हिम्मत की तारीफ भी की थी.