जानें, Vicky Kaushal के संग फिल्म करने पर सारा को क्यों करनी पड़ रही है इतनी मेहनत

0
56

जानें, Vicky Kaushal के संग फिल्म करने पर सारा को क्यों करनी पड़ रही है इतनी मेहनत

Film में काम करने के लिए हर कलाकार को मेहनत करनी पड़ती है लेकिन Bollywood Actor Vicky Kaushal के संग काम करने के लिए Sara Ali Khan कुछ ज़्यादा ही मेहनत कर रही हैं। डायरेक्टर आदित्य धर की निर्देशन में बन रही Upcoming movie ‘The Immortal Ashwatthama’ का जबसे ऐलान हुआ है तबसे यह फिल्म सुर्खियों में है। इस Film में बतौर लीड एक्टर Vicky Kaushal हैं। वहीं फिल्म में अब Lead actress कौन है इस बात की जानकारी सामने आ गई है।

एक्शन आधारित इस Film ‘The Immortal Ashwatthama’ का First look सामने आ चुका है। जिसे देखकर कहा गया था कि एक Scientific Film है जिसका मुख्य किरदार महाभारत से लिया गया है। गौरतलब है कि विक्की कौशल और डायरेक्टर आदित्य धर की जोड़ी पहले भी Film ‘Uri: The Surgical Strike’ से धमाल मचा चुकी है। लेकिन सारा Vicky Kaushal और आदित्य धर संग पहली बार काम करेंगी अब देखना होगा कि Sara Ali Khan इस फिल्म में क्या रंग जमा पाती हैं। खबरों की मानें तो Vicky की इस फिल्म में Actress Sara Ali Khan जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। इस Film में वह Vicky के अपोजिट किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी भी इस बारें में कोई Official Announcement सामने नहीं आया है।

भारत में नई सेडान लेकर आ रही Volkswagen

ख़बरों के मुताबिक Sara इस फिल्म में अपनी भूमिका के हिसाब से खुद को ढालने के लिए ट्रेनिंग ले रही है। Sara Ali Khan रोज जिम जाती हैं और अपनी Fitness का खास ख्याल रख रही हैं। इसके साथ-साथ Sara फिल्म के लिए एक एक्शन मास्टर से Special Class भी ले रही हैं ताकि ‘The Immortal Ashwatthama’ में वो Vicky Kaushal के साथ मिलकर धमाकेदार एक्शन कर पाएं।

Ashwatthama गुरु द्रोणाचार्य के बेटे थे जिन्हें अमरता का वरदान मिला हुआ था। Film के सीन को फिल्माने के लिए VFX तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। Film की Shooting schedule उन देशों के आधार पर तैयार होगा, जहां महामारी की स्थितियां सामान्य होंगी। Film को पूर्वी यूरोप के Locations में शूट किया जा सकता है। Film का निर्देशन आदित्य करेंगे, जबकि रॉनी स्क्रूवाला Film को प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म 2022 में Release हो सकती है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है