केआरके के चंगुल मे फंस गई इस बार ‘मिशन मंगल’, अक्षय कुमार को बताया विदेशी…

0
15

केआरके ने अपने एक ट्वीट में अक्षय कुमार को विदेशी बताया है। साल 2014 में हुए भारत के पहले मंगलयान मिशन पर आधारित इस फिल्म के बारे में केआरके नें ट्विटर पर कई बातें लिखी।

फिल्म मिशन मंगल ने रिलीज़ होने के बाद से ही तहलका मचा रखा है। दर्शक फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कहा जा रहा है कि मिशन मंगल अक्षय कुमार की अब तक की वह सबसे बड़ी फिल्म है जिसकी ओपनिंग आंकड़ों के मुताबिक सबसे ज्यादा हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की है। सोशल मीडिया पर लोग मिशन मंगल को लेकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस फिल्म से खुश नहीं हैं और इसकी बुराई करते नहीं थक रहे हैं। उनमें से एक हैं कमाल आर खान यानी केआरके। इन्होंने फिल्म पर तंज कसा है। वैसे तो केआरके हमेशा ही इस तरह की बयान बाजी से सुर्ख़ियों मे बने रहते हैं, पर इस बार हर तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया आने के बावजूद उन्होने इस फ़िल्म कि बुराई करने का पिटारा खोल रखा है।

केआरके के चंगुल मे फंस गई इस बार ‘मिशन मंगल’, अक्षय कुमार को बताया विदेशी...

आखिरकार आ ही गया बॉक्स-ऑफिस का नतीजा, करोड़ों की कमाई की इन फ़िल्मों ने…

केआरके ने अपने एक ट्वीट में अक्षय कुमार को विदेशी बताया है। साल 2014 में हुए भारत के पहले मंगलयान मिशन पर आधारित इस फिल्म के बारे में केआरके नें ट्विटर पर कई बातें लिखी। 15 अगस्त के मौके पर फिल्म देखने के बाद कमाल आर खान ने ट्वीट किया कि वे मिशन मंगल को अच्छा नहीं बोलेंगे तो लोग उन्हें देशद्रोही बताकर पाकिस्तान भेज देंगे। वैसे इस ट्वीट में केआरके ने अक्षय कुमार का नाम नहीं लिया।

केआरके के चंगुल मे फंस गई इस बार ‘मिशन मंगल’, अक्षय कुमार को बताया विदेशी...

कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा था कि एक दिन एक विदेशी मुझे बेबस बना देगा कि मुझे उसकी बेकार फिल्म देखनी पड़ेगी। ऐसी फिल्म जो मेरे देश का अपमान करती है और जिसे मुझे फिर भी बढ़िया बोलना पड़ेगा। अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो लोग मुझे देशद्रोही कहेंगे और पाकिस्तान भेज देंगे। आपको बता दें केआरके ने फिल्म देखने के दौरान कई ट्वीट किए और फिल्म की जमकर बुराई की। उन्होंने फिल्म के कई सीन में कमी निकाली और अभिनेता अक्षय कुमार की जमकर आलोचना की।

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा आलिया का हाथ..जानें पूरी खबर..