Deepika ने पति के तौर पर Ranveer Singh को ही क्यों चुना, जानें वजह

0
56

Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone अपने हमसफर के तौर पर एक्टर Ranveer Singh को चुन चुकी हैं। आज भी फैन्स यही सोचते हैं कि आखिर Deepika ने Ranveer Singh को ही क्यों चुना? स्टार कपल Deepika Padukone और Ranveer Singh जब से डेटिंग कर रहे थे, तब से ही दोनों एक-दूसरे साथ शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे, उसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली।

एक इंटरव्यू में, Deepika Padukone ने अपने रिश्ते के बारे में बहुत सारा बातें बताई। जब उनसे इस बारे में पूछा गया था कि उन्हें अपने पति में क्या आकर्षक लगता है, तो उन्होंने सभी दिल जीत लेने वाला जवाब दिया। एक्ट्रेस Deepika ने बताया कि शादी के बाद भी वह एक-दूसरे के साथ एक-दूसरे को खोजने की कोशिश करते रहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वो ये नहीं कह सकतीं कि वह Ranveer Singh के बारे में सब कुछ जानती हैं।

Deepika Padukone ने कहा, “जो चीज मुझे उनमें आकर्षित करती थी, वह यह कि हम 8 साल से साथ हैं और अभी भी एक-दूसरे में कुछ खोज रहे हैं। मुझे लगता है कि यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है।” साथ ही उनका रिश्ता कैसे शुरू हुआ, इस बारे में बात करते हुए भी उन्होंने बताया कि Ranveer Singh ने उन्हें पहले दोस्त बनने के लिए कहा ना कि पार्टनर।

इस तथ्य से सहमत होते हुए कि वे दूसरे कपल्स से पूरी तरह से अलग हैं, उन्होंने कहा, “हमने प्रेमियों के रूप में नहीं बल्कि करीबी दोस्तों के रूप में शुरुआत की, यही कारण है कि हम कई स्तरों पर जुड़े हुए हैं, भले ही हम बहुत अलग लोग हैं।”

Deepika Padukone ने आगे इसमें जोड़ते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि आज भी वह मेरे बारे में सब कुछ जानते हैं और मैं खुद भी यह नहीं कह सकती कि मैं उनके बारे में सबकुछ जानती हूं।”

Deepika Padukone ने कहा, “Ranveer Singh इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। एक अभिनेता के रूप में वह वास्तव में सबसे बेहतरीन एक्टर हैं, हम काफी लम्बे समय से इंडस्ट्री में साथ काम कर रहे हैं। उनकी बहुमुखी प्रतिभा अपने आप में अनोखी है। मुझे नहीं लगता कि मौजूदा पीढ़ी में कोई ऐसा अभिनेता है जिसके पास इतनी बहुमुखी प्रतिभा है। बहुत बार आप अभी भी अभिनेताओं को चरित्र में देखते हैं, लेकिन जब आप Ranveer को एक भूमिका निभाते हुए देखते हैं, तो वहां एक पूरा परिवर्तन होता है और मैंने यह लंबे समय से नहीं देखा है।”

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है