Gift एक ऐसी चीज़ होती है जिसे इंसान किसी खास दोस्त या क़रीबी को देता है लेकिन Malaika Arora को उनके एक्स-हस्बैंड Arbaaz Khan ने एक तोहफा भेजा है। Malaika Arora अपनी लाइफ से जुड़े छोटे-छोटे अपडेट्स भी फैन्स के साथ Share करती रहती हैं। रीसेंटली उनकी Insta Story चर्चा में है।  Malaika ने Instagram पर खास तोहफे की Photo Share की है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ये Gift उन्हें Ex-husband Arbaaz Khan की तरफ से मिला है।

अचानक दरवाज़े पर खड़ी Anti-Corruption Bureau की टीम देख, तहसीलदार ने किया ये काम 

Arbaaz Khan ने ये तोहफा कई लोगों को दिया है। इनमें Malaika की बहन Amrita Arora भी शामिल हैं। बता दें कि Malaika Arora ने Instagram पर जो फोटो शेयर की है उसमें आम दिख रहे हैं। Alphonso Mango का बॉक्स Arbaaz ने अमृता को भी भेजा है। उन्होंने भी शुक्रिया अदा करने के लिए इसकी तस्वीर अपनी Instagram Story पर लगाई है। वहीं अरबाज के Instagram पर Malaika का Thank You Post दिख रहा है।

Malaika और Arbaaz अपनी Life में आगे बढ़ चुके हैं। Arbaaz जॉर्जिया के साथ Relationship में हैं वहीं Malaika अर्जुन कपूर के साथ हैं। दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं और Social Media पर भी एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स एक्सप्रेस करते रहते हैं। Arbaaz Khan और Malaika Arora एक-दूसरे से 2016 में अलग होने की घोषणा की थी। 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। Malaika Arora करीना कपूर के चैट शो पर Arbaaz से अलग होने पर बात कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि उनके परिवार ने इस बारे में फिर से सोचने के लिए कहा था। हालांकि उनकी फैमिली और दोस्तों ने समझा कि Malaika मन बना चुकी हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है