काफी टाइम से Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं। बाजीराव मस्तानी, राम लीला और पद्मावत के बाद Deepika Padukone एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म में देखी जा सकती हैं।
ऐसा माना जा रहा है कि Deepika भंसाली की ‘बैजू बावरा’ में डकैत रानी रूपमती की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकती है। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई Official announcement नहीं की गई हैं। सूत्रों का हवाला देते हुए यह लिखा है कि भंसाली, Deepika को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने के लिए उत्सुक हैं। वह ‘बैजू बावरा’ के लिए एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म में Deepika को 1952 की डकैत रानी रूपमती की भूमिका निभाने का ऑफर दिया है।

लंच को बनाना है स्पेशल तो बनाएं ‘Kadai Mushroom’

इस Film के करैक्टर को लेकर दीपिका और भंसाली के बीच कई मीटिंग हो चुकी हैं और अभी भी फिल्म को लेकर चर्चा जारी है। ‘बैजू बावरा’ को बनाने का मन बनाने से पहले ही स्पेशल कैरेक्टर के लिए Deepika Padukone, भंसाली के माइंड में थीं। वह उन्हें ही फिल्म में कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं। बता दें कि अभी फिल्म और करैक्टर को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। अगर सब कुछ सही रहा तो दीपिका चौथी बार भंसाली के साथ काम करते हुए दिखाईं देंगी। हालांकि, अभी Deepika Padukone ने फिल्म को लेकर कुछ नहीं कहा है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है