Khatron ke Khiladi को लेकर मेकर्स ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। शो के 11वें सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। शो के लिए बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर लगातार कंटेस्टेंट से अप्रोच कर रहे हैं। bollywood लाइक की रिपोर्ट के अनुसार रियलिटी शो Khatron ke Khiladi सीजन 11 की शूटिंग के लिए इस बार अबु धाबी में करने की प्लानिंग कर रहे हैं। कोविड़-19 महामारी के दौर में अबु धाबी मेकर्स को सबसे सही जगह लग रही है। रिपोर्ट के आनुसार शो से जुड़े सूत्रों ने मीडिया को बताया कि अभी तक मेकर्स ने शूटिंग के लिए अबु धाबी को फाइनल नहीं किया है लेकिन 80 प्रतिशत यहीं पर शो की शूटिंग होने की संभावना है।’ ‘अगर सब ठीक रहा तो पूरी टीम अगले महीने की शुरुआत में अबु धाबी के लिए रवाना होगी। शो की शूटिंग अगले महीने में 15 अप्रैल से लेकर 25 मई तक चलेगी।’

इमरान ने कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद खुद शरीक होकर बैठक ली

शो Khatron ke Khiladi 11 के लिए लगातार टीवी और bollywood कलाकारों से बात की जा रही है। खबर के अनुसार अभी तक वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी और एजाज खान ने शो का हिस्सा बनने के लिए हां कर दिया है। लेकिन बाकी कंटेस्टेंट से अभी बातचीत की सिलसिला जारी है।

आपको बता दें कि Khatron ke Khiladi के पिछले सीजन को बुल्गेरिया में शूट किया गया था। ये सीजन काफी दिलचस्प रहा था लेकिन कोरोना वायरस के चलते शो को बीच में ही रोकना पड़ा और इस शो में करिश्मा तन्ना को विनर बनाया गया था। इस शो में रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट को खतनाक टास्क देकर उनके होश उड़ा दिए थे और इस बार भी वो शो में प्रतियोगियों को जबदस्त टास्क देकर सभी के होश फाख्ता करने के लिए तैयार हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है