KBC 11 :15 साल की उम्र में 8 लोगों ने किया रेप, आप भी जानिए मानवता को शर्मसार करने वाली हकीकत

0
25

सुनीता ने केबीसी के सेट पर कई बातें शेयर की इसी के साथ उन्होंने अपनी भी झकझोर के रख देने वाली कहानी सुनाई। Image result for सुनीता ने केबीसी के सेट

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में इस बार शुक्रवार को समाज सेविका सुनीता कृष्णनन आई थी। जिन्होंने 22 हजार से अधिक महिलाओं और बच्चियों को यौन तस्करी से बचाया हैं। सुनीता ने केबीसी के सेट पर कई बातें शेयर की इसी के साथ उन्होंने अपनी भी झकझोर के रख देने वाली कहानी सुनाई। जिसे सुनकर सभी की आंखें नम हो गईं। केवल वहां बैठे ऑडियंस का ही नहीं ब्लकि  देशभर में देख रहे तमाम दर्शकों का दिल भी सहम सा गया ।

सुनीता ने बताया कि सर मैं 15 साल की थी जब 8 लोगों ने मेरा बलात्कार किया था। जब सुनीता ने ये बताया तो स्वयं अमिताभ बच्चन भी सुनकर हैरान रह गए। अमिताभ ने कहा – क्या, यह सुनकर सबकी आंखों से आंसू टपक गए। साथ ही उन्होनें बताया कि उनपर 17 बार अटैक हो चूके हैं। उन्होंने कहा मरना कोई प्रॉब्लम नहीं है। जब तक मेरी सांस है, दूसरी जो लड़कियां हैं जो इस तरह से पीड़ित हैं मेरी जिंदगी उन्हीं के लिए सर्मपित है।

सुनीता की कहानी सुन बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी ट्वीट कर सुनीता के साहस व प्रयासों की सराहना की।

सुनीता की कहानी सुन बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी ट्वीट कर सुनीता के साहस व प्रयासों की सराहना की।उन्होंने लिखा कि ‘सुनीता कृष्णन ने एक डरावनी सच्चाई को जो एक धर्मयुद्ध की तरह है समाज के सामने रखा है। यह सिर्फ न चौंकाने वाला, बल्कि बेहद दर्दनाक भी है। वह महिलाओं और छोटी बच्चियों को सेक्स ट्रैफिकिंग से बचाने का अद्भुत कार्य कर रही हैं।’

Image result for सुनीता ने केबीसी के सेट

दूसरा ट्वीट कर अनुष्का ने लिखा कि ‘मुझे खुशी है कि दुनिया में सुनीता कृष्णन जैसे लोग आज भी मौजूद हैं। केबीसी को बधाई जहां सुनीता जैसे लोगों को हाइलाइट किया गया।’ अनुष्का के अलावा कई अन्य लोगों ने भी ट्वीट कर उनकी सराहना की। बता दें कि सुनीता कृष्णनन को मदर टेरेसा अवॉर्ड, सोशल जस्टिस और लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा पीपल ऑफ द ईयर जैसे अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका हैं।