अब ऐसा होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’, हुए ये अहम बदलाव

0
552
19 साल के बाद आखिर बदलना ही पड़ा: कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति में 19 साल के बाद होगा ये बड़ा बदलाव

टीवी का चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है। दर्शक भी इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार कौन बनेगा करोड़पति में बदलाव देखने को मिलेगा। बता दें कि बिग बी के इस शो की सिग्नेचर ट्यून में थोड़ा बदलाव किया गया है। दर्शको के मन में हलचल पैदा करने वाली वो धुन जिसे सुनकर दर्शकों में ढ़ेरों भावनाएं जगती है, अबकी बार बेहद प्रभावशाली होंगी।

कौन बनेगा करोड़पति के टीवी पर आने की ये है तारीख, शूटिंग जल्द होगी शुरू

19 साल के बाद आखिर बदलना ही पड़ा: कौन बनेगा करोड़पति

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति की सिग्नेचर ट्यून को खास बनाने में संगीत निर्देशक और संगीतकार जोड़ी अजय और अतुल को विशेष योगदान है। जब इस बारे में अजय और अतुल से बात की गई तो उन्होंने कहा, ये हमारे लिए सम्मान की बात है कि हमें कौन बनेगा करोड़पति जैसे प्रतिष्ठित शो के साथ जुड़ने का मौका मिला है। उन्होंने आगे कहा कि हमने उस धुन को बेहतर बनाने की कोशिश की है, जो पहले से ही लाखों लोगों के मन में मौजूद है। बावजूद इसके हम उस नई लय के साथ खुश हैं, जिसे हम इस धुन में मिलाने में कामयाब रहे हैं। साथ ही हम आशा करते हैं कि दर्शकों को ये पसंद आएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो का प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। इसमें अमिताभ बच्चन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति अगस्त में टेलिकास्ट होगा। 19 सालों से लोगों के दिलों पर राज करने वाला ये शो इस साल भी दर्शकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

कौन बनेगा करोड़पति? इस दिन हो सकता है ऑनएयर