अब Corona की चपेट में आईं Katrina Kaif

Bollywood में एक के बाद एक बड़ा हो या छोटा कलाकार Coronavirus की चपेट से आता जा रहा है। Alia Bhatt, Vicky Kaushal, Akshay Kumar के साथ साथ अब Katrina Kaif भी Corona Positive हो गई हैं।

हर दिन बढ़ते Coronavirus के मामलों के बीच अब खबर आई है कि Bollywood Actress Katrina Kaif भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। Actress Katrina Kaif ने अपने बयान में कहा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी।”

Corona से ठीक होने के फ़ौरन बाद Kartik Aaryan ने उड़ाए…

उन्होंने कहा, ”मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें।”

देश में Corona के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई सेलिब्रेटी Corona से संक्रमित हुए हैं। हाल के दिनों में Akshay Kumar, Aamir Khan, Alia Bhatt, R Madhavan, Ranbir Kapoor, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, गायक आदित्य नारायण, अभिनेत्री भूमि पेडनकर, विकी कौशल और शशांक खेतान संक्रमित हुए हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है