कैटरीना कैफ अपने दोस्त और सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट डैनियल सी बाउर की शादी के लिए गोवा में हैं। जिसमें उन्होंने टिरोन ब्रगांजा के साथ खूब मजे किए।

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ अपने दोस्त और सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट डैनियल सी बाउर की शादी के लिए गोवा में हैं। उन्होंने हिंदू परंपराओं के अनुसार, मेहंदी और हल्दी की रस्म की। जिसमें कैटरीना कैफ ने टिरोन ब्रगांजा के साथ खूब मजे किए। बता दें कि Tyrone एक क्रूज पर HR मैनेजर के रूप में काम करता है। वहीं कैटरीना ने इस जोड़ी के साथ अपने हिट नंबर अफगान जलेबी पर भी डांस किया।

Good Newwz का नौवें दिन का कलेक्शन जानकर रह जाएंगे हैरान,…

Image result for गोआ पहुंची कैटरीना कैफ, मेकअप आर्टिस्ट की शादी में की खूब मस्ती

कैटरीना और डेनियल दोनों ने इवेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों में, कैटरीना पेस्टल रंग के बॉटम्स के साथ एक सीक्विन बिकनी टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वह बहुत खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने समुद्र के पास कई पोज़ बनाकर फोटो क्लिक कराए

वहीं कैटरीना ने शादी के एक जोड़े की भी तस्वीरें शेयर की- डैनियल और टायरोन दोनों ने सफेद कुर्ता-पजामा पहना है और हल्के गुलाबी कलर का दुपट्टा लिया है। उन्होंने हल्के गुलाबी रंग के कपड़े से बनी पगड़ी भी पहनी थी। डेनियल ने उनकी बारात की तस्वीरें, साथ ही साथ उनके हलदी और मेहंदी समारोह भी की भी तस्वीरे पोस्ट कि है। इस जोड़े ने पहले अगस्त 2019 में फ्रैंकफर्ट, जर्मनी में शादी की।

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका का 34वां जन्मदिन आज, जाने उनके करियर…

Image result for गोआ पहुंची कैटरीना कैफ, मेकअप आर्टिस्ट की शादी में

यह जोड़ी पहली बार मुंबई में मिली थी। दो साल तक एक-दूसरे को देखने के बाद, डैनियल ने टायरों की मां से उनका हाथ मांगा। डैनियल ने कहा की “हमें एहसास हुआ कि हम जीवन से समान चीजें चाहते थे और एक जैसे लक्ष्य थे। छुट्टियों के दौरान एक-दूसरे के साथ समय बिताना, एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार था तो हमने पाया कि हम एक-दूसरे के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।