देश में 18 साल के युवा और 44 के लोगों के लिए वैक्सीनेशन की शुरूआत 1 मई से हो चुकी है। इसके बाद देश भर में लोगों को वैक्सीन की पहली डोज दी जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड के सेलेब्स वैक्सीनेशन कराने बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लोगों और फैंस को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर एक्टर कार्तिक आर्यन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने दावा किया है कि वो कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। इस फोटो में अभिनेता कार्तिक आर्यन रेड कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर के ट्राउजर के साथ एक कैप लगाएं नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में वो को

इसके पहले बॉलीवुड के कई कलाकारों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है। इनमें सलमान खान, हेमा मालिनी, सैफ अली खान, अनुपम खेर और कमल हासन जैसे कलाकार शामिल है। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना महामारी में लोगों की मदद के लिए एनजीओ और कई फाउंडेशन को आर्थिक सहायता दे रहे हैं। साथ ही कलाकार लोगों से लगातार सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने का अनुरोध भी कर रहे हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है