कार्तिक आर्यन को यह सम्मान लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र के डाक सेवा निदेशक कृष्ण कुमार यादव ने दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अपनी फिल्मों के जरिए कार्तिक ने दर्शकों के दिल में खास जगह बना रखी है। उनके चाहने वालों के लिए ये खबर बड़ी खास है। कार्तिक आर्यन को लखनऊ में खास सम्मान मिला है। लखनऊ पोस्ट ऑफिस ने उन्हें एक कस्माइज्ड पोस्टल से सम्मानित किया है। कार्तिक आर्यन फिलहाल लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं।

 कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति,पत्नी और वो’ इस दिन होगी रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन को यह सम्मान लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र के डाक सेवा निदेशक कृष्ण कुमार यादव ने दिया है। कृष्ण कुमार यादव ने कहा, “हम कार्तिक को कुछ ऐसा देना चाहते थे जिन्हें वह हमेशा याद रखें। स्टैम्प कलेक्शन का हिस्सा बनने से ज्यादा खास और क्या हो सकता है? यह हमारी एक नई पहल है।

उन्होंने आगे कहा कि जब हमने कार्तिक के साथ स्टैम्प साझा की तो वह काफी उत्साहित नजर आए। उन्होंने बताया कि कार्तिक ये जानना चाहते थे कि इसका इस्तेमाल कैसे किया जाता है। तो उन्हें हमने बताया कि इसकी इस्तेमाल विदेशों में भी किया जाता है। यह सब जानकर वे काफी खुश नजर आए।

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ 10 जनवरी 2020 की रिलीज होगी। ये फिल्म 1978 में आई मूवी की रिमेक है। जिसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा, और रंजीता कौर मुख्य भूमिका में थे। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लुका छुपी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

“पति, पत्नि और वो” फिल्म में नजर आएंगी भूमि

कार्तिक आर्यन को लखनऊ में मिला ये सम्मान!