कुछ लोग इतने ज्यादा कामयाब हो जाते हैं कि धीरे-धीरे वह सुपरस्टार बनने की तरफ बढ़ने लगते हैं। कार्तिक आर्यन भी इसी लिस्ट में आते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री को माया नगरी कहा जाता है क्योंकि यहां पर पैसा और शोहरत की कोई कमी नहीं है। हर साल बहुत सारे नए लोग यहां पर अपना करियर बनाने आते हैं। कुछ तो कामयाब हो जाते हैं लेकिन कुछ के हाथ कामयाबी बिल्कुल नहीं लगती हैं। कुछ लोग इतने ज्यादा कामयाब हो जाते हैं कि धीरे-धीरे वह सुपरस्टार बनने की तरफ बढ़ने लगते हैं। कार्तिक आर्यन भी इसी लिस्ट में आते हैं। धीरे-धीरे ही सही लेकिन कार्तिक आर्यन काफी आगे बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ने लगी है।

वरुण धवन कुछ इस तरह मना रहे हैं New Year, फैंस…

Image result for नुसरत भरुचा और तारा सुतारिया
कार्तिक आर्यन ने अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम फिल्मों में काम किया है। लेकिन जितनी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है।उन फिल्मों में उनके अभिनय को भी सराहा गया है। हाल ही में उनकी फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो चुकी है। अगर इसी तरह उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होती रही तो वह जल्द ही बॉलीवुड के नए सुपरस्टार बन जाएंगे।

Image result for नुसरत भरुचा और तारा सुतारियाएक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसे अपनी पत्नी बनाना चाहेंगे तो उन्होंने इस सवाल का जवाब बड़े ही मजाकिया ढंग से दिया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि वह अपनी पत्नी सारा को बनाना चाहेंगे। तभी रिपोर्टर ने दूसरा सवाल किया कि वह अपनी वो किसे बनाना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब के लिए भी कार्तिक आर्यन पीछे नहीं हटे और उन्होंने नुसरत भरुचा और तारा सुतारिया को बनाने की बात कही।

Netflix के टॉप-10 वेब सीरीज में इस पॉपुलर सीरीज़ को मिला…