हॉस्पिटल गाउन में नज़र आईं Kareena Kapoor, जानें पूरा मामला 

0
96

Bollywood में भी Corona virus का असर देखने को मिल रहा है। कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई। कुछ की रिलीज़ पर रोक लग गई। Corona के बढ़ते मामले देखते हुए सभी परेशान हैं ऐसे में किसी एक्टर/एक्ट्रेस के हॉस्पिटल में होने की ख़बर सभी तो परेशान कर देती हैं। हाल ही में Kareena Kapoor Khan हॉस्पिटल का गाउन पहने हुई नज़र आईं। जिसे देखकर उनके फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि मामला क्या है?

Kareena Kapoor अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। रविवार को उन्हें और Kareena Kapoor को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया। Kareena ने हॉस्पिटल का गाउन पहना हुआ था, साथ ही उन्होंने मास्क लगाया था। वहीं Aamir Khan  पगड़ी और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ थे। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Kareena Kapoor ने अपने सोशल मीडिया पर भी कई तस्वीरें शेयर की थीं और कैप्शन में लिखा था- ‘लाल सिंह चड्ढा।‘ इससे पहले Aamir Khan  और Kareena Kapoor का एक वीडियो सामने आया था जिसमें फोटोग्राफर्स ने उन्हें बातचीत करते हुए कैमरे में कैद किया। Kareena ने एक कप हाथ में पकड़ा हुआ था और Aamir Khan  उन्हें कुछ समझा रहे थे। उन्हें देख ऐसा लग रहा था वे शूट से जुड़ी बातें कर रहे हैं।

Kareena Kapoor ने अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चे के प्रेग्नेंसी के वक्त ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए शूटिंग की थी। उन्होंने दिल्ली में कई हफ्तों तक Aamir Khan के साथ शूटिंग की। इसके लिए वह हर दिन पटौदी से दिल्ली जाती थीं और रात भर काम करती थीं। Kareena Kapoor और Aamir Khan  ने दिल्ली में ‘लाल सिंह चड्ढा’ के एक रोमांटिक गाने को शूट किया था।

यह भी पढ़ें: Deepika ने पति के तौर पर Ranveer Singh को ही क्यों…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है