बेबो मना रही हैं अपना 39वां जन्मदिन, सैफ करीना की किस करते फोटो हुई वायरल

0
24

जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जहां उनके परिवार के सभी सदस्य भी मौजूद हैं।

बॉलीवुड डीवा, सैफ की बेबो यानी करीना कपूर खान का आज हैं जन्मदिन। करीना अपना 39वां वर्षीय बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जहां उनके परिवार के सभी सदस्य भी मौजूद हैं। जन्मदिन पर करीना केक काटती हुई दिखीं तो वहीं सैफ अली खान उनके पीछे खड़े दिखे। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के आने के बाद फैंस बेबों को जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं, और साथ ही फैंस उनकी फोटों को शेयर करते हुए तारीफों की बौछार कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा कर रहीं हैं ट्विटर पर ट्रेंड #YoSonakshiSoDumb

Image result for kareena kapoor birthday

तो वही तस्वीरों पर तैमूर कही नजर नहीं आए जिससे कुछ फैंस तैमूर के बारे में भी पूछने लगे। सैफ की बेगम करीना बॉलिवुड की सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। साथ ही करीना कपूर रील लाइफ में कई आइकॉनिक भूमिकाओं को निभाने के लिए जानी जाती हैंl तो वहीं असल जिंदगी में वो एक अच्छी मां की भूमिका निभा रही है। वो अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच एक सही संतुलन बनाए रखे हुए है ताकि कम समय में अच्छा काम किया जा सके। करीना और सैफ की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी मानी जाती है। दोनों की लव स्टोरी भी उतनी ही बेस्ट मानी जाती है।

Image result for kareena kapoor birthday

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने सैफ से शादी करने के लिए घर से भागने तक का प्लान भी बना लिया था। दरअसल, दोनों प्राइवेसी को लेकर इतना ज्यादा परेशान हो गए थे कि हमने अपनी फैमिली को धमकी दी कि अगर हमारी शादी मीडिया में ज्यादा हाइलाइट हुई तो वो दोनों भाग जाएंगे। करीना और सैफ फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान एक-दसूरे के करीब आए और दोनों को प्यार हो गया। इससे पहले भी सैफ और करीना ‘एलओसी कारगिल’ और ‘ओमकारा’ में काम कर चुके थे। लेकिन तब दोनों अच्छे दोस्त थे।

लोगों को पसंद आ रहा ‘जोया फैक्टर’

Image result for kareena kapoor birthday