Bollywood Actress Kangana Ranaut का आज बर्थडे है ऐसे में उनके लिए आज का दिन काफी अच्छा साबित हो रहा है। Kangana Ranaut की फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर आउट हो चुका है। उनके फैन्स फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से काफी एक्साइटेड हैं और ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं।

Film Thalaivi एक्ट्रेस से पॉलिटि`शन बनीं तमिलनाडु की दिवंगत J. Jayalalithaa की लाइफ पर बेस्ड है। उनकी बायोपिक में कंगना लीड रोल कर रही हैं। ये मौका कंगना के लिए और खास है क्योंकि कल ही उन्हें फिल्म ‘पंगा’ और ‘मणिकर्णिका’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का National Award मिला है।

Film का Trailer Release होने के पहले कंगना ने पोस्ट किया था, देश की Iron lady जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी अपने लोगों का भला करने में लगा दी। उन्होंने एक एक्ट्रेस के तौर पर शुरुआत की जिसे लोगों ने खूब प्यार किया इसके बाद लीडर बनीं जिन पर लोगों ने भरोसा जताया। कंगना ने Thalaivi के Trailer launch से पहले अपना लुक भी पोस्ट किया। साथ में फैन्स से पूछा कि वह कैसी दिख रही हैं। थलाइवी में कंगना ने Jayalalithaa के लुक के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करके बताया था कि उन्हें पहले 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा फिर घटाया। बता दें कि Thalaivi के डायरेक्टर एएल विजय हैं। Film 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के साथ अरविंद स्वामी हैं जो कि एमजी रामचंद्रन का रोल कर रहे हैं। प्रकाश राज एम करुणानिधि के रोल में नजर आएंगे। भाग्यश्री कंगना की मां का रोल कर रही हैं। Film इसी टाइटल के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी शूट की गई है।

यह भी पढ़ें:अब नेशनल शूटर की मदद के लिए आगे आए Sonu Sood

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है