ट्रोलर्स बोले- अपनी संस्कृति भूल गई

अपनी तीखी बयानबाजी की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहती हैं। बयानबाजी के अलावा वो अपनी तस्वीरें भी लगातार शोयर करती रहती हैं। वो अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस समय कंगना की एक बीच पर खीची हुई फोटो बहुत वायरल हो रही है। असल में वो कंगना की थ्रोबैक फोटो है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में कंगना रनौत ने बिकनी पहन रखी है। वो बीच पर बैठी हैं और साथ ही धूप के मजे भी ले रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है। जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल। ये फोटो मेक्सिको के Tulum से है।

कंगना की नई पोस्ट इंस्टाग्राम पर खूब पसंद की जा रही है। सभी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर तारीफ के साथ-साथ ट्रोलिंग भी सहनी पड़ती है। कभी तो बेवजह ही स्टार्स को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। ऐसे में कुछ लोगों ने कंगना की फोटो पर कमेंट करते हुए कह दिया कि कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं। उन्हें लगता है जो कंगना लगातार देश की संस्कृति की बात करती हैं, उन्हें बिकनी में फोटोज शेयर नहीं करनी चाहिए थी।

इस समय कंगना लगातार किसान आंदोलन में अपनी बयानबाजी की वजह से खबरों में बनी हैं। किसान आंदोलन को लेकर उनकी दिलजीत से भी ट्विटर पर काफी बहस हुई और साथ ही उन्होंने प्रियंका चोपड़ा पर भी निशाना साधा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना ने फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी कर ली है। अब वो थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो तेजस में भी एक पायलट की भूमिका निभाने वाली हैं। इसके लिए एक्ट्रेस ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की थी।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है