फिल्म ‘कबीर सिंह’ में काफी वॉयलेंस दिखाया गया है, साथ ही शाहिद कपूर को उनके रियल करैक्टर से विपरीत दिखाया गया है।

शाहिद कपूर स्टाटर फिल्म कबीर सिंह रिलीज होने के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन इस फिल्म की वजह से शाहिद काफी कॉन्ट्रोवर्सीज में रहे हैं। कई गुटों को इस रोल से आपत्ति थी यहां तक की कुछ लोगों ने तो इस फिल्म को बैन करने तक की मांग की थी। फिल्म में काफी वॉयलेंस दिखाया गया है, साथ ही शाहिद कपूर को उनके रियल करैक्टर से विपरीत दिखाया गया है। इस फिल्म में शाहिद यानी कबीर सिंह शराब और सिगरेट के आदि हैं तथा उन्हें महिलाओं की इज़्जत ना करने वाला भी दिखाया गया है।

जाने क्यों शाहिद कपूर की कबीर सिंह पर भड़की सोना महापात्रा

फिल्म 'कबीर सिंह' में काफी वॉयलेंस दिखाया गया है

एक गुस्सैल और नकारात्मक करैक्टर को मेन लीड के तौर पर दिखाया गया है, जो काफी दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का मानना था कि युवा कबीर सिंह से इंप्रेस होंगे और उनकी चीजों को अपने व्यवहार मे लाएंगे। हालही में ऐसा ही एक उदाहरण देखने को मिला है। दरअसल टिकटॉक पर फिल्म कबीर सिंह के हीरो कबीर को फॉलो करने वाले एक लड़के पर कत्ल का इल्जाम लगा है जिसके बाद उसने खुद भी सुसाइड कर लिया है।

फिल्म 'कबीर सिंह' में काफी वॉयलेंस दिखाया गया हैउत्तरप्रदेश के रहने वाले इस लड़के का नाम अश्वनि कुमार है और उसे ‘टिक टॉक विलेन’ और ‘जॉनी दादा’ के नाम से जाना जाता है। अश्वनि शाहिद कपूर के करैक्टर कबीर सिंह से काफी प्रेरित थे। उसपर निकिता शर्मा नाम की एक फ्लाइट अटेंडेंट को जान से मारने का आरोप लगा है। दरअसल जॉनी दादा को निकिता पसंद थी। लेकिन जब उसे पता चला कि उस लड़की की इस साल दिसंबर में शादी होने जा रही है तो उससे रहा नहीं गया और उसने गुस्से में लड़की को जान से मार दिया।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के एक सीन के दौरान शाहिद के रोंगटे खडे हो गए, फैन ने शेयर की फोटो

फिल्म 'कबीर सिंह' में काफी वॉयलेंस दिखाया गया है

बता दें कि पुलिस ने जॉनी दादा के बारे में जाँच पड़ताल की है तो उन्हें पता चला कि उसपर कत्ल के और भी आरोप लग चुके हैं। टिकटॉक पर जॉनी दादा ने बहुत ज्यादा गुस्सा करने वाले शख्स की इमेज बनाई हुई थी। एक वीडियो में वे कहते हैं- जो मेरा नहीं हो सकता उसे किसी और का होने का मौका नहीं दूंगा। सूत्रो के मूताबिक खुद जॉनी दादा ने भी एक हफ्ते पहले सुसाइड कर लिया है।