पोस्टर के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक फिल्म अगले साल गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी।

जॉन अब्राहम एक बार फिर 2018 में आई एक्‍शन ड्रामा फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते ‘ के सीक्‍वल को लेकर आ रहे हैं। ‘सत्यमेव जयते 2’ का  फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज़ हो गया है। जॉन ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, “सत्य फिर से भारी पड़ेगा। पोस्टर के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक फिल्म अगले साल गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी। सत्यमेव जयते 2 के पोस्टर में हिंदी में फिल्म का नाम लिखा गया है। राष्ट्रगान के शुरुआती तीन शब्द ‘जन गण मन’ को हाई लाइट किया गया है। इसमें जॉन पुलिस की वर्दी चीरकर अपना सीना दिखा रहे हैं, जिस पर तिरंगा बना हुआ है।

शोले फिल्म में कालिया का किरदार निभाने वाले अभिनेता का हुआ निधन…

Image result for satyamev jayate 2 images

फिल्‍म का डायरेक्‍शन मिलाप जावेरी करेंगे। दिव्‍या खोसला कुमार ‘सत्‍यमेव जयते 2’ के साथ एक्‍टिंग की दुनिया में  अपनी वापसी करेंगी। पोस्‍टर मे देशभक्ति की भावना साफ दिख रही है। पोस्टर मे जॉन की बेहतरीन बॉडी और उनके सीने पर तिरंगा नजर आ रहा है। इसे देखकर लग रहा है कि जॉन फिल्म में आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे।

Image result for satyamev jayate 2 images

फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ के सफल होने के बाद उम्‍मीद की जा रही है कि उसका सीक्‍वल में और भी ज्‍यादा एक्‍शन, इमोशन, पावर का तड़का मिलेगा। यह फिल्‍म विकी कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’, टाइगर श्रॉफ की ‘रैम्‍बो’ और फरहान अख्‍तर की ‘तूफान’ से क्‍लैश करेगी।

शाहरुख़ खान और इमरान हाश्मी पहली बार एक साथ, ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ में उभर के आए ये कलाकार