गरीबी में सपना पूरा करने की चाहत में युवक ने किया ये काम

गरीबी इंसान से जो न करवा दें वो कम है। ऐसा ही कुछ इंडियन आइडल के शो पर देखने को मिला। सोनी चैनल ने एक एपिसोड का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में जयपुर के कंटेस्टेंट शहजाद अली अपनी जिंदगी के बारे में बताते हैं। वे कहते हैं कि वे कपड़े की दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही मां का देहांत हो गया। इंडियन आइडल के ऑडिशन तक पहुंचने के लिए शहजाद की नानी ने पांच हजार रुपये का लोन लिया।

शहजाद की इस आर्थ‍िक परेशानी को देखते हुए नेहा कक्कड़ का दिल पसीज गया। उन्होंने शहजाद की तरफ मदद का हाथ बढ़ाते हुए उन्हें एक लाख रुपये की मदद तोहफे के तौर पर दिया। नेहा ही नहीं बल्क‍ि शो के दूसरे जज विशाल डडलानी ने भी कंटेस्टेंट शहजाद अली को मदद का वादा दिया। उन्होंने कहा कि वे शहजाद को किसी अच्छे गुरु से मिलवाएंगे ताकि उन्हें बेहतर ट्रेनिंग मिले।

पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल 28 नवंबर रात 8 बजे से शुरू हो रहा है। यह हर शनिवार और रविवार प्रसारित किया जाएगा। इस सिंगिंग रियलिटी शो को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। बता दें कि नेहा कक्कड़ यूं तो पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहीं, पर इस बार वे अपनी दरियादिली को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी और हनीमून के तामझाम निपटाकर वे वापस काम पर आ चुकी हैं। नेहा इंडियन आइडल के जजेज पैनल मे से एक हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है