आथिया ने अपने अभिनय की शुरुआत 27 साल की उम्र से ही कर दी थी जिनकी पहली फिल्म  ‘हीरो’ (2015)  और ‘मुबारकां’ (2017) में आई थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन प्लेयर केएल राहुल इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में है। आपको बतादें कि वो एक फेमस बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में है। केएल राहुल और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी अपने अफेयर को लेकर दुनिया के सामने नहीं आए है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने अभी तक तीन फिल्मे की है। आथिया ने अपने अभिनय की शुरुआत 27 साल की उम्र से ही कर दी थी जिनकी पहली फिल्म  ‘हीरो’ (2015)  और ‘मुबारकां’ (2017) में आई थी। इसके बाद हाल ही में फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में फिल्म में नजर आई है।

Image result for केएल राहुल और आथिया

अब आथिया के पिता सुनील शेट्टी ने केएल राहुल और आथिया के रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है। सुनील शेट्टी ने साफ-साफ कहा कि उन्हें अपनी बेटी के डेटिंग से कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही कहा कि वो अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। दोनों की जोड़ी काफी दिनों से चर्चा में थी तो वहीं कुछ दिनों पहले केएल राहुल ने आथिया शेट्टी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद ही फैंस ने दोनों की फोटो को काफी पसंद किया। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा भी होने लगी। अब आपको बता दें कि दोनों लवर ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिसली ऐलान नहीं किया है।