IIFA Awards 2019 का ऐलान हो चुका है जहां आलिया भट्ट को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला

IIFA Awards 2019 का ऐलान हो चुका है जहां आलिया भट्ट को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला तो वहीं रणबीर सिंह फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर चुने गए।

आईफा अवॉर्ड्स 2019, सितारों से सजी एक शाम

सितारों से सजी इस शाम में बॉलीवुड कलाकारों ने अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस से समां बांध दिया। सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट्, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित और रेखा जैसे कई दिग्गज सितारें इस अवॉर्ड नाईट में नजर आए।

आईफा अवॉर्ड्स 2019, सितारों से सजी एक शाम

IIFA Awards 2019 खास है क्योंकि यह पहली बार मायानगरी मुंबई में आयोजित हुआ है। सितारों से जगमगाती इस शाम में हर सितारा अपनी एक अलग चमक लेकर आया था। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जैसे कलाकार बेस्ट एक्ट्रेस और एक्टर चुने गए तो वहीं एक फिल्म रही जिसे बेहद सराहा गया। ‘अंधाधुन’ के लिए  बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड इसके डायरेक्टर श्रीराम राघवन को मिला।

हीरो के बाद हीरोइन की एंट्री, पहली बार साथ नजर आएगी यह जोड़ी

आईफा अवॉर्ड्स 2019, सितारों से सजी एक शाम

वहीं बेस्ट डेब्यूटेंस की बात करें तो सारा अली खान को फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं, दूसरी और बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड ‘धड़क’ एक्टर ईशान खट्टर को मिला। इसके अलावा बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल ने ‘संजू’ के लिए और अदिति राव हैदरी ने ‘पदमावत’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड जीता।

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर लोग कर रहे विरोध प्रदर्शन, जानिए वजह…

आईफा अवॉर्ड्स 2019, सितारों से सजी एक शाम