‘Hungama 2’ की शूटिंग शुरू, जानिए शूटिंग की शुरुआत के बारे में…

0
193

फिल्म ‘Hungama 2’ के गाने भी पोनी के जरिए कोरियोग्राफ किए गए थे। कोरियोग्राफर पोनी वर्मा ने टाइगर ज़िंदा है, द डर्टी पिक्चर, मालामाल वीकली जैसी कई हिट फिल्मों के गानों को गाया है।

सीक्वल ‘हंगामा 2’ की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म के बारे में जबसे बनाने की बात कही है तबसे ये फिल्म फिल्म खबरों में है। बता दें कि सबसे पहले ये फिल्म एक गीत के साथ शुरू होगी जिसके कोरियोग्राफर के लिए पोनी वर्मा को सौंपा गया है, और फिल्म हंगामा के गाने भी पोनी के जरिए कोरियोग्राफ किए गए थे। कोरियोग्राफर पोनी वर्मा ने टाइगर ज़िंदा है, द डर्टी पिक्चर, मालामाल वीकली जैसी कई हिट फिल्मों के गानों को गाया है। इसके अलावा, पोनी वर्मा हिंदी और दक्षिण सिनेमा के बड़े अभिनेता प्रकाश राज की पत्नी भी हैं।

फिल्म ‘जर्सी’ (jersey) के शूट के दौरान शाहिद कपूर के साथ हुआ ये, जाने…

'हंगामा 2' की शूटिंग शुरू, जानिए शूटिंग की शुरुआत के बारे में...

फिल्म हंगामा की रिलीज के 17 साल बाद, निर्माता और निर्देशक प्रियदर्शन और रतन जैन ने फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त के लिए फिर से टीम बनाई है। परेश रावल को छोड़कर, अन्य सभी कलाकारों को हंगामे के इस क्रम में नए सिरे से देखा जाएगा। इसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिज़ान जाफ़री और प्रणिता सुभाष शामिल हैं। इसके अलावा, शूटिंग की शुरुआत के बारे में, प्रियदर्शन ने बताया, ‘हमारी फिल्म हंगामा 2 की शूटिंग शुरू होने जा रही है। एक ही फिल्म हंगामा की शूटिंग के दौरान हमने जो भी मस्ती की, मैं उन्हें अभी तक नहीं भूल पाई हूं। इस बार हम सेट पर डबल मस्ती करने जा रहे हैं। सभी में बहुत नई ऊर्जा है और हम सभी शूटिंग शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। एक तरफ, मैं इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का आनंद लेने की उम्मीद करती हूं। परेश रावल के अलावा, जिन्होंने हंगामा में काम किया है, हंगामा के कुछ अन्य कलाकारों को भी फिल्म में लिए जाने की संभावना है। यह फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 14 अगस्त को रिलीज होगी।