ऋतिक का किरदार टाइम ट्रैवल कर जादू को लेकर आएगा वापिस

Coronavirus के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी लेकिन अब Bollywood एक्टर Hrithik Roshan ने अपने जन्‍मदिन पर फिल्म ‘फाइटर’का अनाउंसमेंट कर दिया है। फिल्म की शूटिंग साल के आखिर में शुरू होगी। इसके अलावा उनकी ‘कृष-4’ को लेकर भी अहम जानकारी हाथ लगी है। वो यह कि इसका Pre-production work 2021 में पूरे साल चलेगा। फ़िलहाल इसकी शूटिंग 2022 की शुरूआत में करने की तैयारी है।

Media में चल रही खबरों की मानें तो फिल्म Krrish 4 में Hrithik ही हीरो होंगे और विलेन भी। यानी आॉडियंस को ऋतिक v/s Hrithik देखने मिल सकता है। फिल्म के राइटर रॉबिन भट्ट ने बातचीत के दौरान बताया कि फिल्‍म की script पूरी हो चुकी है। हाल ही में इसको लेकर कई राउंड की बातचीत राकेश रोशन के साथ हुई है। अब इसमें Hrithik का ट्रिपल रोल है या नहीं, वह इस वक्‍त तो रिवील नहीं किया जा सकता। यह भी नहीं बताया जा सकता कि Hrithik का किरदार टाइम ट्रैवल कर अतीत में जाता है और जादू को लेकर आता है। इतना जरूर है कि रोहित मेहरा के किरदार में Hrithik को लोग बिल्‍कुल अलग अवतार में देखेंगे।

CBI अधिकारियों के ठिकानों पर पड़ा छापा, जानें पूरा मामला 

इस फिल्‍म में काफी Special effects हैं। ऐसे में, इसका Pre-production काफी लंबा चलेगा। तकरीबन एक साल तक। टेक्नीकल काम बहुत है। वह पूरा करते-करते कितना वक्‍त जाएगा, वह देखना बाकी है। फिल्म का Pre-production ही अब तक शुरू नहीं हो सका है। Special effects की डिजाइनिंग के लिए लोगों की हायरिंग भी होनी बाकी है। कुछ और भी टेक्नीकल कॉल्‍स लेने बाकी हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं