रातों-रात एक वीडियो से फेमस हुई रेणु मोंडल आजकल चर्चा का विषय बनी हुई हैं । देश के हर कोने में आज उनकी चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड को मायानगरी यूं ही नहीं कहा जाता है यहां लोग अपनी काबिलियत के दम पर स्टार बन जाते हैं। हर साल यहां बहुत सारे लोग अपने किस्मत आजमाने आते हैं कुछ शिखर की बुलंदियों तक पहुंचते हैं तो कुछ अपने सपनों को लेकर वापस लौट जाते हैं।

हिमेश रेशमिया ने पश्चिम बंगाल की रेणु मोंडल को ये मौका देकर किया अपना वादा पूरा

मुंबई के लिए एक बात प्रसिद्ध है कि अगर काबिल लोग आते हैं तो वह जरूर कामयाब होते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज ऐसे कई बड़े स्टार मौजूद हैं जो बहुत ही गरीब फैमिली से ताल्लुक रखते थे लेकिन उनमें गजब की प्रतिभा होने के कारण वह आज इंडस्ट्री में उनका बड़ा नाम है।

रेणु मोंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म में पहला गाना गाने की ली कितनी फीस? जानिए...

रातों-रात एक वीडियो से फेमस हुई रेणु मोंडल आजकल चर्चा का विषय बनी हुई हैं। देश के हर कोने में आज उनकी ही चर्चा हो रही है। दरअसल स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का गाना गाते हुए रेणु मोंडल एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद वह रातों-रात फेमस हो गई।

संजय दत्त होंगे इस पार्टी में शामिल, एक बार फिर शुरू करेंगे अपनी राजनीतिक पारी…

हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाती दिखाई दे रही हैं। गाने में उनकी आवाज इतनी खूबसूरत लग रही है कि बॉलीवुड के कई स्टार्स उनसे अपनी फिल्म में गाना गाने का आग्रह कर रहे हैं। यह गाना इतने जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है कि देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

रेणु मोंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म में पहला गाना गाने की ली कितनी फीस? जानिए...

एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि रेणु मोंडल नए गाने के लिए कितनी फीस ली है। हाल ही में एक रिपोर्ट यूट्यूब चैनल पर लगातार देखी जा रही है। उसके एंकर ने रेणु मोंडल के द्वारा लिए गए पैसे को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इसमें बताया गया है कि पहली रिकॉर्डिंग के लिए रेणु मोंडल को 6 से 700000 रुपए दिए गए हैं।