हाउसफुल 4 के ट्रेलर में अक्षय और बॉबी 1419 के समय में योद्धा हैं, रितेश एक नृत्य शिक्षक हैं, जिन्हें बंगडु महाराज के नाम से जाना जाता है।

हाउसफुल 4 के ट्रेलर में कहानी के क्रुक्स के बारे में पता चलता है कि पुनर्जन्म की कॉमेडी दो समय अवधि: 1419 और वर्तमान समय में सेट की गई है। ट्रेलर की शुरुआत सीतामगढ़ के राजा से होती है, जो अक्षय, बॉबी और रितेश द्वारा अभिनीत अपने तीन बेटों के स्वयंवर की घोषणा करता है। हालांकि, तीनों को इस जीवनकाल में सच्चा प्यार नहीं मिल पाया। और इसलिए, वर्तमान समय में, अक्षय अपने पहले के जीवन को याद करते है, और अपने दोस्तों को अपने सच्चे आत्माओं को खोजने के लिए राजी करना पड़ता है।

‘मरजावां’ का ट्रेलर शानदार,रोमांस और एक्शन से भरा हुआ

'हाउसफुल 4' का ट्रेलर रिलीज़, अक्षय कुमार रितेश और बॉबी देओल की मस्ती ने मचाया घमाल

आपको बता दें की अक्षय और बॉबी 1419 के समय में योद्धा हैं, रितेश एक नृत्य शिक्षक हैं, जिन्हें बंगडु महाराज के नाम से जाना जाता है। पूजा, कृति सनोन और कृति खरबंदा खूबसूरत राजकुमारियां हैं। राणा दग्गुबत्ती का एक दृश्य राज्य पर हमला करता है, जो बाहुबली फ्रैंचाइज़ी से कालकेय के प्रशंसकों को याद दिलाएगा। अक्षय को कृति सनोन से प्यार है, जबकि बॉबी देओल की जोड़ी कृति खरबंदा के साथ है। ट्रेलर को ट्रेडमार्क हाउसफुल की तरह चुटकुलों के साथ पैक किया गया है। उदाहरण के लिए, रितेश देशमुख पूजा से कहते हैं, “फुल्लो फालो, फुल्लो फालो, अर्रे कोन में तोह चलो!”

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज,

'हाउसफुल 4' का ट्रेलर रिलीज़, अक्षय कुमार रितेश और बॉबी देओल की मस्ती ने मचाया घमाल

आधुनिक समय में हैरी की भूमिका निभाने वाले अक्षय दो महिलाओं के बीच उलझे दिखते हैं। वहां एक दृश्य है जहां अक्षय कुमार कृति सनोन को चूमने की कोशिश करता है, और वह उसे मारती है, उसे याद दिलाता है कि वह अगले दिन उनकी बहन से शादी करने जा रहा है। वहीं हाउसफुल 4 में चंकी पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।