हॉलीवुड एक्टर यॉकिन फोनिक्स की फिल्म ‘जोकर’ बैटमैन कॉमिक्स के कैरेक्टर टॉड फिलिप्स पर आधारित है।

 ‘जोकर’ रिलीज हो गई है

‘जोकर’ रिलीज हो गई है और रिलीज के साथ ही जोकर ने पर्दे पर लोगों को हंसाना और डराना शुरु कर दिया है।हॉलीवुड एक्टर यॉकिन फोनिक्स की  फिल्म ‘जोकर’ बैटमैन कॉमिक्स के कैरेक्टर टॉड फिलिप्स पर आधारित है।

एक ऐसा शख्स जो एक जोकर के किरदार में रहकर जिंदगी गुजार रहा है।

बात करे फिल्म की कहानी कि तो ये फिल्म एक जोकर की जिंदगी पर आधारित है। आर्थर फ्लेक एक ऐसा शख्स है, जो अपनी ही समस्याओं से परेशान है। वो एक जोकर के किरदार में रहकर जिंदगी गुजार रहा है। एक बार एक टॉक शो के दौरान उसकी मुलाकात होती है शो होस्ट मूर्रे फ्रैंकलिन यानि रॉबर्ट डी नीरो से,जिसे वो अपना आदर्श बना लेता है।

इस फिल्म को फिल्ममेकर टॉड फिलिप्स के करियर की बेहतरीन फिल्म कहना गलत नहीं होगा।

 ‘जोकर’ रिलीज हो गई है

हीथ लेजर के लिए ‘डार्क नाइट’ में अपने ऑस्कर विनिंग परफॉमेंस के बाद, उस लेवल तक पहुंचना आसान नहीं था, लेकिन इस फिल्म में भी उन्होंने अपने किरदार को बखूबी जिया और अपनी एक्टिंग का लोहा एक बार फिर मनवा लिया है। इस फिल्म को फिल्ममेकर टॉड फिलिप्स के करियर की बेहतरीन फिल्म कहना गलत नहीं होगा।

पर्दे पर फीनिक्स के किरदार को देखकर आपको कुछ पल के लिए उससे सहानुभुति हो जाएगी। लेकिन जैसे ही जोकर अपना असली खेल शुरु करेगा डर के मारे आपके रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे। एक बेहतरीन कॉमेडियन और खतरनाक खलनायक के किरदार में फीनिक्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।