पूरे भारत देश में इस वक़्त Coronavirus ने लोगों की नींद उड़ाई हुई है। TV एक्ट्रेस हिना खान के लिए ये वक्त बेहद मुश्किल होता जा रहा है। एक तरफ जहां हाल ही में Hina Khan के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था तो वहीं अब Actress Corona संक्रमित हो गई हैं। Hina Khan ने इस बात की जानकारी खुद Social Media पर दी है।

Hina Khan ने अपने Social Media पोस्ट में लिखा, ‘मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और मुश्किलों से भरे इस वक्त में मैं Corona संक्रमित हो गई हूं। डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को Home Quarantine कर लिया है और सभी जरूरी दिशा निर्देशों का पालन कर रही हूं। जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया करके अपना Covid टेस्ट करवा लें। मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।’

अपने पिता के निधन के बाद बीते दिन (25 अप्रैल) को Hina Khan ने Social Media पर अपना दुख जाहिर किया था। Hina Khan ने अपने Instagram Account पर स्टोरी में लिखा था- ‘मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए। इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरा और मेरे परिवार के बारे में चिंता की इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में हैं, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए Social Media Accounts मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान’।

यह भी पढ़ें: देश की ख़राब हालत देखकर इस एक्ट्रेस ने Joe Biden से…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है