सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया ने वेस्ट बंगाल की रेणु मोंडल से एक गाना गवाया है। हिमेश ने रेणु से गाना गंवाने का वादा किया था जो अब उन्होंने पूरा कर दिया है।

रेणु मोंडल नाम तो सुना ही होगा क्योंकि पिछले कई दिनों से ये नाम सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। बीते दिनों रेणु मोंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था। जिसमें वो लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग गाती नजर आ रही थी। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया क्योंकि इनकी आवाज बिल्कुल लता मंगेशकर से मिल रही थी। अब खबर है कि रेणु को बॉलीवुड में एंट्री मिल गई है। जी हां, आपने सही सुना।

परिणीति चोपड़ा की खून से सनी तस्वीर हुई वायरल, फैंस भी हैं दंग…

सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया ने वेस्ट बंगाल की रेणु मोंडल से एक गाना गवाया है। हिमेश ने रेणु से गाना गंवाने का वादा किया था जो अब उन्होंने पूरा कर दिया है। जिसका वीडिया हिमेश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”मेरा नया गाना तेरी मेरी कहानी रिकॉर्ड करते हुए मुझे बहुत खुशी हुई। ये गाना हैप्पी हार्डी और हीर का गाना है। रेणु मोंडल की खूबसूरत आवाज में इसे रिकॉर्ड किया गया। आपके सभी सपने सच हो सकते हैं अगर आप उन्हें पूरा करने की चाह रखते हैं। एक सकारात्मक सोच सभी सपनों को पूरा कर देता है।”

आपको बता दें हिमेश रेशमिया ने रेणु की तारीफ करते हुए कहा है कि उनकी आवाज बहुत सुरीली है ये मनमोह लेती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें सोशल मीडिया पर रेणु मोंडल के कई गाने वायरल हो चुके हैं। जिन्हें लोगों ने खूब शेयर करने के साथ-साथ पसंद भी किया। लोग उनकी आवाज के दिवाने हो गए हैं।

विंक गर्ल की बॉलीवुड एंट्री में फिर से आई नई रुकावट…

हिमेश रेशमिया ने पश्चिम बंगाल की रेणु मोंडल को ये मौका देकर किया अपना वादा पूरा