हिमांशी खुराना बिग बॉस को करीब से फॉलो कर रही हैं साथ ही असीम रियाज को जमकर सपोर्ट भी कर रही हैं।

कलर्स टीवी का शो Bigg boss 13 इन दिनों लोगों के बीच में एक अलग ही उत्साह(EXCITEMENT) बना रहा है। साथ ही Bigg boss का यह सीजन अब जल्द ही खत्म भी होने वाला है। लेकिन इस सीजन में हमें तरह तरह में सीन देखने को मिले। जहां कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरों को गाली गलौच की तो वही कैप्टेंसी के दौरान कंटेस्टेंट्स  की मदद भी नहीं की।

बर्तन धोने पर सलमान का हिमांशी खुरना ने उड़ाया मजाक

ऐसे ही कुछ हमें बीते दिनों सहनाज (shehnaaz gill) की कैप्टेंसी के दौरान देखने को मिला। वैसे तो सहनाज (shehnaaz gill) घर में सबकी चहेती हैं लेकिन उनकी कैप्टेंसी के दौरान घर में उनका साथ किसी ने भी नही दिया। और आखिरी में मजबूर होकर सलमान को ही घर में आन पड़ा और उस दौरान सलमान ने घर के सारे जुटे बर्तन साफ किए, फ्रिज और वॉशरुम की भी समय करते हुए घरवालों को काम ना करने पर तंज कसा था।

Bigg Boss 13: Siddharth की बदतमीजी से नाराज हुए Salman khan

बर्तन धोने पर सलमान का हिमांशी खुरना ने उड़ाया मजाक

तो वही अब पिछले हफ्ते सलमान की घर में एंट्री और घर में बर्तन धोने को लेकर बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने सलमान का मजाक उड़ाया हैं। आपको बता दें कि हिमांशी खुराना बिग बॉस को करीब से फॉलो कर रही हैं साथ ही असीम रियाज को जमकर सपोर्ट भी कर रही हैं।

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट का देर रात खत्म हुआ घर का सफर! शो…

दरसल हिमांशी की एक वीडियों सामने आई हैं जिसमें उन्होनें मेनिक्योर के दौरान कहा कि बॉस के घर में बर्तन धो-धोकर हाथ खराब हो गए। इस पर जवाब देते हुए कहा कि अरे शो में तो सलमान ने भी बर्तन धोए. ड्रामा अच्छा था. तो इस पर हिमांशी कहती हैं कि उन्हें तो इस सब का 600 करोड़ मिलता है. इसके बाद दोनों सलमान खान की फीस डिस्कस करते हैं.

Bigg Boss 13: रोहित शेट्टी ने कही ऐसी बात कि सिद्धार्थ की आंखे हुई…