नई दिल्ली

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता Allu Arjun अपना जन्मदिन 8 अप्रैल को मानते हैं। Allu Arjun मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में अभिनय करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। अल्लू अर्जुन फिल्मों में अपने अलग अंदाज में डांस करने के लिए भी जाने जाते हैं। जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी खास बातें बताते हैं।

अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 को चेन्नई में हुआ था। उनके पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्मों की मशहूर निर्देशक हैं। वहीं अल्लू अर्जुन के चाचा चिरंजीवी और कजिन भाई राम चरण भी साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। फिल्मी परिवार से संबंध होने की वजह से अल्लू अर्जुन की शुरू से ही अभिनय की ओर दिलचस्पी रही थी। यही वजह थी जो उन्होंने कम उम्र में ही अभिनय करना शुरू कर दिया था।

मुख्य अभिनेता के रूप में Allu Arjun ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म ‘गंगोत्री’ से की थी। इसके बाद वह साल 2004 में आई फिल्म ‘आर्या’ में नजर आए। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। फिल्म ‘आर्या’ से अल्लू अर्जुन काफी मशहूर हुए थे। इसके बाद उन्होंने ‘देसमुडुरु’, ‘परुगु’, ‘आर्या 2’, ‘जलाइ’ और ‘ईददारममेलाथो’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया और दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor के महंगे Mask को देखकर फैन्स को लगा धक्का

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है