Govinda के बेटे अपनी फिल्मी पारी शुरू करने के लिए तैयार बैठे हैं। Bollywood के मशहूर अभिनेता Govinda के बेटे का नाम Yashvardan है।

Bollywood इंडस्ट्री में Govinda बहुत बड़ा नाम है। उन्होंने Bollywood इंडस्ट्री में कई सालों तक काम किया है। 80 और 90 के दशक में गोविंदा को बहुत बड़े Superstar के तौर पर देखा जाता था। उनकी फिल्में Shahrukh Khan, Salman Khan, Aamir Khan, Ajay Devgn और Akshay Kumar की फिल्मों को भी टक्कर दिया करती थी। उन्होंने अपने करियर में बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं। Govinda की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने कोने में फैली हुई है। Govinda को उनके बेहतरीन डांस के लिए भी जाना जाता है। वो अपने छह भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं इसलिए उन्हें खींची कहकर भी बुलाते हैं।

फिल्म के पोस्टर ने मचाया धमाल, Saif Ali Khan की उड़ती…

Image result for Govinda's sons

जानकारी के लिए बता दें कि Govinda के बेटे अपनी फिल्मी पारी शुरू करने के लिए तैयार बैठे हैं। Bollywood के मशहूर अभिनेता Govinda के बेटे का नाम Yashvardan है। Yashvardan का जन्म 1997 में हुआ था। Yashvardan देखने में काफी खूबसूरत दिखते हैं। उनके जानने वाले बहुत सारे लोगों का कहना है कि वह बहुत शानदार अभिनय भी करते हैं। Govinda ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह चाहते हैं कि Yashvardan अपनी पूरी तैयारी के साथ Bollywood में उतरे।

वाशिंग पाउडर के विज्ञापन को लेकर Akshay Kumar के खिलाफ शिकायत…

Image result for Govinda's sons

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Yashvardan जल्द ही किसी फिल्म में अभिनय शुरू कर सकते हैं। यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि उनकी पहली फिल्म कौनसी होती है और किस डायरेक्टर को वह पसंद आते हैं। करण जौहर ही ज्यादातर Bollywood सेलिब्रिटी के बच्चों को डेब्यु कराते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि करण जौहर Govinda के बेटे के लिए भी कुछ करते हैं या नहीं करते हैं।

अजय देवगन ने ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की रिलीज से पहले…