जैद दरबार संग डांस करते नज़र आईं दुल्हन गौहर

कोरोना का प्रकोप थोड़ा कम होता देख धीमे धीमे बॉलीवुड में शादी की शहनाइयां बजने लगी हैं। बिग बॉस विनर और मशहूर अभिनेत्री गौहर खान की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। गौहर खान अपने ब्वॉयफ्रेंड और मंगेतर कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। निकाह से पहले चिक्सा का रस्म पूरी की गईं।

फैंस इस कपल की शादी का काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब तमाम सोशल मीडिया यूजर्स गौहर और जैद की उनकी शादी के लिए खूब बधाईयां और शुभकामनाएं भेज रहे हैं। बता दें कि गौहर खान ने इस दौरान गुलाबी और पीले रंग के लहंगे के साथ एक हल्के पीले रंग का ब्लाउज पहना था, जिसे उन्होंने एक भारी दुपट्टे के साथ पेयर किया और अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने एक मांग टीका लगाया। वहीं, दूसरी ओर, जैद सफेद पजामे के साथ पीले रंग का कुर्ता पहने नजर आए।

इन दोनों का रिश्ता फैंस के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि गौहर और जैद की उम्र में 11 साल का फासला है। बता दें कि दोनों मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करने वाले हैं। इस शादी में गौहर और जैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हो सकेंगे। मेहमानों की कटौती कोरोना महामारी को देखते हुए की गई है। जैद और गौहर दोनों ने ही चिक्सा की रस्म की वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इसके साथ ही तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस रस्म की तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है