Kapil Sharma के जल्द ठीक होने की दुआ की

Kapil Sharma को सोमवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट से निकलते हुए कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे दिखे। और एक शख्स उन्हे बाहर ले जा रहा था। Kapil Sharma का व्हीलचेयर वाला वीडियो देखते ही फैंस घबरा गए कि आखिक कपिल व्हीलचेयर पर क्यों बैठे है।

फैंस की परेशानी देख Kapil Sharma कहते है कि मै ठीक हूं बस बस जिम में थोड़ी बैक इंजरी हो गई। जल्द ठीक हो जाऊंगा। आप इतनी फिक्र कर रहरे है इसके लिए शुक्रिया। दरअसल, सबको प्यार और इज्ज़त देने वाले कपिल एयरपोर्ट से निकलते हुए अचानक भड़क गए और फोटोग्राफर्स को गाली दे डाली। हुआ यूं कि कपिल को इस हालत में देख पैपराज़ी उनकी फोटो क्लिक करने आगे भागे। कपिल को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई, उन्होंने पहले तो फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई और कहा ‘भागो यहां से तुम लोग’।

उसके बाद Kapil बोले, ‘ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग। तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे।’ ये सुनकर फोटोग्राफर को भी गुस्सा आ गया है। एक फोटोग्राफर ने पलटकर Kapil Sharma को जवाब दिया, ‘रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर’। पैपराज़ी को इस तरह बात करने की वजह से जहां एक तरफ कपिल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं। जहां एक तरफ ट्रोलर उनके एटीट्यूड की अलोचना कर रहे हैं तो वहीं सपोर्ट उनकी प्राइवेसी में दखल देने के लिए फोटोग्राफर्स के खिलाफ ही अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे है।

यह भी पढ़ें: ब्रैंड के कपड़े पहनना पसंद नहीं करती Sara Ali Khan, जानें…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है