जानें, AR Rahman ने एंकर को क्यों किया ‘ट्रोल’

मशहूर सिंगर AR Rahman एक ऐसे इंसान हैं जिन्हें लोग उनके काम से ज़्यादा उनके सरल स्वभाव के लिए पहचानते हैं। इन दिनों वो अपने नए प्रोजेक्ट ’99 सॉन्ग्स’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वो इस प्रोजेक्ट का जबरदस्त प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस बीच एक प्रमोशनल ईवेंट का Video social media पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया है। इस वीडियो में AR Rahman ईवेंट के एंकर को हिंदी हिंदी बोलने पर ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood के जाने-माने सिंगर AR Rahman दिल को छू लेने वाले संगीत के साथ-साथ अपने कूल अंदाज को लेकर भी पहचाने जाते हैं। अपने नए प्रोजेक्ट ’99 songs’ को लेकर वो आज कल बिज़ी हैं। एक Event के दौरान जब एक एंकर ने हिंदी में जैसे ही बोलना शुरू किया वैसे ही Rahman स्टेज से उतर कर नीचे आ गए। बता दें कि आने वाले प्रोजेक्ट ’99 songs’ को लेकर चेन्नई में एक ईवेंट का आयोजन किया गया था। इस दौरान का एक Video सामने आया है, जिसमें AR Rahman और एहान भट्ट स्टेज पर एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। पीछे से एक एंकर की आवाज सुनाई दे रही है। ये एंकर पहले तमिल में AR Rahman से कुछ कहती हैं, फिर एहान का स्वागत हिंदी में करती सुनाई देती हैं। एंकर को हिंदी बोलते देख Rahman का मजाकिया अंदाज में उसे Troll करते हुए Stage से उतर जाते हैं। हालांकि, बाद में वो ये जाहिर कर देते हैं वो उनका मजाक भर था।

अपनी प्रेस कांफ्रेंस में अफगान राष्‍ट्रपति का नाम भूले बाइडन

’99 songs’ की तो इस Film का निर्देशन Vishvesh Krishnamurthy ने किया है। इस Film में अभिनेता एहान भट्ट और एडिल्से वारगस लीड रोल में दिखाई देंगे। ये Musical Film 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस Album के Producer और Screenplay writer AR Rahman हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है