डिम्पल कपाड़िया को लेकर ऋतिक ने सोशल मीडिया के ज़रिए ज़ाहिर कीं अपनी भावनाएं

बॉलीवुड में नए सितारे अपनी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं ऐसे में पुराने कलाकार किसी से कम नहीं हैं ये वो अपनी बेहतरीन अदाकारी से साबित करते रहते हैं। हॉलीवुड के विख्यात निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की फ़िल्म टेनेट में डिम्पल कपाड़िया ने एक बेहद अहम रोल निभाया है। हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्टर डिम्पल की इस फ़िल्म में परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ़ हो रही है। अब बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने टेनेट में डिम्पल की एक्टिंग के फैन बन गये हैं।

डिम्पल कपाड़िया अपनी बेहतरीन अदाकारी से पहले भी लोगों को अपना मुरीद बना चुकी हैं। यहां तक कि ख़ुद क्रिस्टोफर डिम्पल की सहज एक्टिंग के मुरीद बन चुके हैं। अब बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने टेनेट में डिम्पल की एक्टिंग के फैन बन गये हैं। बता दें कि ऋतिक ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी भावनाएं ज़ाहिर कीं हैं। ऋतिक ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फ़िल्म से डिम्पल की एक फोटो पोस्ट करके लिखा- किसी इंटरनेशनल फ़िल्म में किसी भारतीय एक्टर की यह बिना किसी चूक के सबसे अच्छी परफॉर्मेंस है। बस शानदार। किरदार का आकर्षण, ताक़त, गरिमा, अपनी ओर खींचतीं आंखें… डिम्पल आंटी आप कुछ और ही हैं! उनके लिए टेनेट देखने जाइए।

भारत में फ़िल्म को अच्छी शुरुआत मिली थी। फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में लगभग 5 करोड़ का कलेक्शन किया था। बता दें, टेनेट 4 दिसम्बर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है