Bollywood में एक्टर Farhan Akhtar अपनी अलग तरह की एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘Toofaan’  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon prime वीडियो ने डेटा जारी किया है, जिसमें इस साल अब तक के लॉन्च-सप्ताह के भीतर अपनी उच्चतम स्ट्रीमिंग परियोजनाओं का खुलासा किया गया है।

एक्टर Farhan Akhtar की ‘Toofaan’  विश्व स्तर पर रिलीज होने के पहले सप्ताह के भीतर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो के रूप में शीर्ष स्थान पर है। ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित इस फिल्म को प्राइम वीडियो इंडिया पर अपने शुरूआती सप्ताह में किसी भी अन्य हिंदी फिल्म की तुलना में अधिक ग्राहकों ने देखा। फिल्म को भारत के 3,900 प्लस से अधिक कस्बों और शहरों में और दुनिया भर के 160 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में देखा गया है।

स्थानीय भाषाओं की श्रेणी में और क्षेत्र में विश्व स्तर पर, फिल्म ‘नरप्पा’ (तेलुगु), ‘सरपट्टा परंबरई’ (तमिल) और ‘मलिक’ (मलयालम), भारत के 3,200 से अधिक कस्बों और शहरों में और 150 से अधिक देशों में देखी गईं।

यह डेटा तब सामने आया जब Amazon ने 26 जुलाई और 27 जुलाई को प्राइम डे के रूप में चिन्ह्ति किया। प्राइम डे 2021 ने एमजोन डॉट इन पर अब तक के सबसे छोटे मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) की बिक्री को चिन्ह्ति किया, क्योंकि उन्हें प्राइम सदस्यों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

यह भी पढ़ें:  बंगाल: दुर्लभ प्रजाति के पीले रंग का Tortoise देख लोग हुए हैरान

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है