27 मार्च को सिनेमाघरों में ‘सूर्यवंशी’(Sooryavanshi) फिल्म दस्तक देने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली है।

27 मार्च को सिनेमाघरों में ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) फिल्म दस्तक देने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी के द्वारा निर्देशित किया गया है। इसमे अक्षय और कैटरीना के साथ-साथ गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी खास भूमिका निभाते नजर आंएगे। तो वहीं इस फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ करण जौहर मिलकर प्रेड्यूस कर रहे हैं।

Sooryavanshi

तो बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने बाद कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने और अक्षय के साथ एक फोटो शेयर की हैं, जो कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल होगी। तो वहीं कैटरीना के इंस्टाग्राम की पोस्ट पर लोगों के लगातार कमेंट्स आ रहे है। तो वहीं इस पोस्ट के कमेंट में लोगों का कहना है कि दोनो की जोड़ी परफेक्ट लग रहा है।

तो वहीं कैटरीना को सोशल मीडिया पर भी बहुत पसंद किया जाता है। और साथ ही इंस्टाग्राम पर उनको प्यार करने वालों की कमी नहीं है। बता दें कि कैटरीना के इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फोलो करते है। साथ ही कैटरीना उन चंद नसीब वाले एक्टर्स में शामिल है जिन्हें बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला, क्योंकि अनेक लोगों की जिंदगी तो इसी तमन्ना गुजर जाती है कि वह कभी अमिताभ बच्चन के साथ काम करें।

Image result for फैन्स ने कहा अक्षय और कैटरीना की जोड़ी परफेक्ट

बता दें कि ये मौका कैटरीना को 2003 में मिला था जिसमें उन्होंने ‘बूम’ फिल्म में साथ में काम किया था और उसका बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कलैक्शन किया था। तो साथ ही कहा जा सकता है कि अपनी फिल्म ‘बूम’ के बाद कैटरीना ने फ्लॉप फिल्मों का मुंह कम ही देखा है। तो वहीं कैटरीना ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया जोकि सफल रही।